scorecardresearch
 

रियो ओलंपिक खेल गांव में सचिन तेंदुलकर करेंगे एथलीटों से मुलाकात

सचिन तेंदुलकर रियो ओलंपिक खेल गांव में शनिवार की सुबह भारतीय दल के सदस्यों से मुलाकात करेंगे. लंदन में घुटने के ऑपरेशन के बावजूद भारतीय ओलंपिक एसोसिएशन के गुडविल एम्बेसेडर सचिन रियो पहुंच रहे हैं.

सचिन तेंदुलकर सचिन तेंदुलकर

सचिन तेंदुलकर रियो ओलंपिक खेल गांव में शनिवार की सुबह भारतीय दल के सदस्यों से मुलाकात करेंगे. लंदन में घुटने के ऑपरेशन के बावजूद भारतीय ओलंपिक एसोसिएशन के गुडविल एम्बेसेडर सचिन रियो पहुंच रहे हैं. 100 अंतरराष्ट्रीय शतक लगातार क्रिकेट से संन्यास लेने वाले मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर का देश में बहुत सम्मान है.

गुरुवार को सचिन तेंदुलकर ने कहा, ‘रियो पहुंचे भारतीय एथलीटों को उत्साहित करने का निर्णय खेल को योगदान देने का मेरा छोटा सा प्रयास है.’

खेल गांव की भारतीय बिल्डिंग के अपार्टमेंट 31 के सामने में शनिवार की सुबह सचिन तेंदुलकर एथलीटों से मुलाकात करेंगे. साई के महानिदेशक इंजेती श्रीनिवास ने सचिन के खेल गांव पहुंचने के खबर की पुष्टि की.

खुद सचिन ने भी ट्वीट कर रियो में होने की पुष्टि की और साथ ही लिखा कि प्रेसिडेंट के डिनर पर ओलंपिक कमेटी के सदस्यों से मुलाकात बहुत शानदार अनुभव रहा. 

एथलीटों से मुलाकात के बाद सचिन तेंदुलकर अंतरराष्ट्रीय ओलंपिक कमेटी के अध्यक्ष थॉमस बाच के साथ रग्बी देखने जाएंगे. सचिन तेंदुलकर थॉमस बाच को आयरलैंड और भारत के बीच हॉकी मैच देखने के लिए आमंत्रित भी करना चाहते हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें