scorecardresearch
 

ओलंपिक विजेताओं को आनंद महिंद्रा का तोहफा, नीरज चोपड़ा-सुमित को मिली नई गाड़ी

टोक्यो ओलंपिक के गोल्ड मेडलिस्ट नीरज चोपड़ा को आनंद महिंद्रा की ओर से स्पेशल गिफ्ट मिला है. नीरज ने शनिवार को अपनी नई कार के साथ तस्वीर साझा की.

X
Neeraj Chopra Neeraj Chopra
स्टोरी हाइलाइट्स
  • टोक्यो के सितारों को मिला खास तोहफा
  • आनंद महिंद्रा की ओर से मिली गाड़ी

टोक्यो ओलंपिक में देश का नाम रोशन करने वाले खिलाड़ियों को महिंद्रा एंड महिंद्रा कंपनी की तरफ से खास तोहफा मिला है. जैवलिन में गोल्ड मेडल जीतने वाले नीरज चोपड़ा को शनिवार को गाड़ी गिफ्ट में मिली. नीरज चोपड़ा ने अपनी नई कार की फोटो ट्वीट की, साथ ही आनंद महिंद्रा का शुक्रिया भी अदा किया.

गोल्ड मेडलिस्ट नीरज चोपड़ा ने अपने ट्वीट में लिखा कि बदलाव के साथ दी गई नई कार के लिए थैंक्यू आनंद महिंद्रा जी. इस नई गाड़ी को जल्द बाहर घुमाने के इंतज़ार में हूं. नीरज चोपड़ा ने नई गाड़ी के साथ अपनी तस्वीर भी जारी की है. 

सिर्फ नीरज चोपड़ा ही नहीं बल्कि पैरालंपिक में गोल्ड मेडल जीतने वाले सुमित अंतिल को भी आनंद महिंद्रा की ओर से तोहफे में गाड़ी दी गई है. आनंद महिंद्रा की ओर से सुमित अंतिल को नई नवेली Mahindra XUV700 तोहफे में दी गई है. सुमित अंतिल को नई गाड़ी की चाबी मिलते हुए फोटो भी सामने आई है.

आनंद महिंद्रा की ओर से इस साल टोक्यो ओलंपिक, पैरालंपिक में गोल्ड मेडल जीतने वालों को नई गाड़ी देने का वादा किया गया था. 

आपको बता दें कि नीरज चोपड़ा, सुमित अंतिल के लिए ये डबल खुशी का मौका है. हाल ही में मेजर ध्यानचंद खेल रत्न के लिए नीरज चोपड़ा, सुमित अंतिल को नॉमिनेट किया गया है. इस बार कुल 11 खिलाड़ियों को खेल रत्न अवॉर्ड के लिए नॉमिनेट किया गया है. 

टोक्यो ओलंपिक भारत के लिए ऐतिहासिक साबित हुए थे. टोक्यो ओलंपिक 2020 में भारत को कुल 7 मेडल मिले, जिसमें नीरज चोपड़ा का एक गोल्ड मेडल शामिल था. जबकि पैरालंपिक में भारत को कुल 19 मेडल मिले, जो अभी तक का रिकॉर्ड है. 


 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें