scorecardresearch
 

Ms Dhoni-Vijay: ‘थाला’ धोनी बनेंगे प्रोड्यूसर, थालापथी विजय के साथ करेंगे फिल्म, इस दिन अनाउसमेंट!

चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान एमएस धोनी जल्द ही साउथ फिल्म इंडस्ट्री में एंट्री लेने वाले हैं. ये एंट्री बतौर प्रोड्यूसर होने जा रही है, जहां वह विजय के साथ फिल्म कर सकते हैं.

X
MS Dhoni-Vijay MS Dhoni-Vijay
स्टोरी हाइलाइट्स
  • एमएस धोनी बनेंगे फिल्म प्रोड्यूसर
  • रिपोर्ट्स में दावा- विजय संग करेंगे फिल्म

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी अब इंटरनेशनल क्रिकेट से दूर हो चुके हैं. एमएस धोनी इंडियन प्रीमियर लीग में दिखाई देते हैं, जहां वह चेन्नई सुपर किंग्स के लीडर हैं. लेकिन क्रिकेट के अलावा भी एमएस धोनी कई फील्ड में हाथ आज़माते हैं. अब एमएस धोनी फिल्मी दुनिया में एंट्री लेने जा रहे हैं. 

महेंद्र सिंह धोनी फिल्म प्रोड्यूसर बनने जा रहे हैं और वह साउथ के सुपरस्टार थालापथी विजय के साथ फिल्म करने जा रहे हैं. रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि कॉलीवुड में एमएस धोनी की ये धमाकेदार एंट्री हो रही है. इतना ही नहीं उम्मीद की जा रही है कि इस फिल्म में धोनी कैमियो भी कर सकते हैं. 

महेंद्र सिंह धोनी ने खुद साउथ सुपरस्टार विजय को फोन कर उनकी ये फिल्म करने के लिए कहा है. ऐसे में माना जा रहा है कि अब विजय का ये फिल्म करना पक्का है. चेन्नई सुपर किंग्स से एमएस धोनी का रिश्ता एक दशक पुराना हो गया है, ऐसे में वह तमिलनाडु में काफी पॉपुलर हैं. 

यही कारण है कि एमएस धोनी को थाला यानी लीडर कहा जाता है. एमएस धोनी ने कुछ वक्त पहले ही अपना प्रोडक्शन हाउस लॉन्च किया था, इसके अंतर्गत हाल ही में एक एनिमेशन सीरीज़ भी बनी थी. इससे पहले एमएस धोनी के जीवन पर बनी फिल्म ‘MS Dhoni The Untold Story’  में भी एमएस धोनी का ही पैसा लगा था. 

अगर क्रिकेट की बात करें तो माना जा रहा है कि एमएस धोनी साल 2023 में आखिरी बार आईपीएल खेलेंगे. आईपीएल 2022 के वक्त जब उनसे पूछा गया था तब कि वह कब आखिरी मैच खेलेंगे, तब उन्होंने कहा था कि उनका आखिरी मैच चेन्नई में ही होगा. 


 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें