scorecardresearch
 

Chris Gayle-Vijay Mallya: क्रिस गेल से मिले विजय माल्या, लोग बोले- कभी SBI वालों से मिल लो

विजय माल्या ने लंदन में क्रिस गेल से मुलाकात की. उन्होंने तस्वीर को ट्विटर पर शेयर किया तो लोगों ने उन्हें जमकर ट्रोल भी किया.

X
Chris Gayle-Vijay Mallya (Photo: Twitter Account) Chris Gayle-Vijay Mallya (Photo: Twitter Account)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • क्रिस गेल से मिले विजय माल्या
  • लोगों ने फोटो पर जमकर किया ट्रोल

टी-20 क्रिकेट में धमाल मचाने वाले क्रिस गेल इन दिनों फ्री हैं. इंटरनेशनल क्रिकेट से दूर हो चुके क्रिस गेल कुछ ही फ्रेंचाइज़ लीग में दिखते हैं. हाल ही में क्रिस गेल ने विजय माल्या से मुलाकात की है. बिजनेसमैन विजय माल्या ने अपने ट्विटर अकाउंट पर तस्वीर को साझा किया है. 

भारत में भगोड़े घोषित हो चुके विजय माल्या ने ट्वीट किया कि मेरे दोस्त यूनिवर्स बॉस क्रिस्टोफर हेनरी गेल से मिलकर अच्छा लगा. जब से मैंने उन्हें आरसीबी में लिया था, तबसे हमारी सुपर दोस्ती है. किसी भी खिलाड़ी का अबतक का सबसे सफल अधिग्रहण.

बता दें कि इंडियन प्रीमियर लीग में क्रिस गेल सबसे पहले रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के साथ ही जुड़े थे और लंबे वक्त तक दोनों टीमों का साथ रहा. तब विराट कोहली, एबी डिविलियर्स और क्रिस गेल की तिकड़ी आरसीबी के लिए तबाही मचाती थी. 


विजय माल्या ने क्रिस गेल के साथ तस्वीर डाली तो वह जमकर ट्रोल भी हुए. फैन्स ने कमेंट में लिखा कि कभी वक्त निकालकर स्टेट बैंक ऑफ इंडिया वालों से भी मिल लो. एक फैन ने फोटो को ज़ूम कर लिखा कि सर, टेबल पर सलाद गिर गया है थोड़ा. इस तस्वीर पर ऐसे ही मज़ेदार कमेंट्स देखने को मिले. 

 


विजय माल्या ही रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु टीम के मालिक हैं. शुरुआत में जब आईपीएल की पार्टियां काफी सुर्खियों में रहती थीं, तब विजय माल्या ही इन पार्टियों की रौनक होते थे. हालांकि, जब विजय माल्या पर चल रहा केस बढ़ गया और उन्हें भारत छोड़ना पड़ा उसके बाद से ही वह वापस नहीं आए हैं. 

 

 


अगर क्रिस गेल की बात करें तो उनके नाम ही टी-20 क्रिकेट में सबसे ज्यादा रन बनाने का रिकॉर्ड है. क्रिस गेल ने अलग-अलग लीग, इंटरनेशनल टी-20 मिलाकर करीब 15 हज़ार रन बनाए हैं. उनके नाम टी-20 में 22 शतक हैं, जबकि वह इकलौते बल्लेबाज हैं जिनके नाम 1000 से अधिक सिक्स हैं. 


 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें