scorecardresearch
 

Virat Kohli In England: लीडर कोहली की वापसी, द्रविड़ के कहने पर टीम को दी मोटिवेशनल स्पीच, Video

विराट कोहली ने टीम इंडिया के खिलाड़ियों को मोटिवेशनल स्पीच दी है. इंग्लैंड के खिलाफ होने वाले टेस्ट मैच में अब सिर्फ कुछ ही दिन बचे हैं और टीम इंडिया प्रैक्टिस में जुट गई है.

X
Virat Kohli Speech Virat Kohli Speech
स्टोरी हाइलाइट्स
  • लीस्टर में प्रैक्टिस कर रही है टीम इंडिया
  • विराट कोहली ने दिया टीम को मैसेज

टीम इंडिया के खिलाड़ी इस वक्त इंग्लैंड में हैं और 1 जुलाई से होने वाले टेस्ट मैच की तैयारियों में जुट गए हैं. लीस्टर में भारतीय टीम को अपना प्रैक्टिस मैच खेलना है, जहां पर सभी खिलाड़ी प्रैक्टिस कर रहे हैं. कोच राहुल द्रविड़ की अगुवाई में खिलाड़ी पसीना बहा रहे हैं और यहां से एक वीडियो सामने आई है, जिसमें पूर्व कप्तान विराट कोहली टीम को स्पीच दे रहे हैं. 

लीस्टर क्लब की ओर से टीम इंडिया के प्रैक्टिस सेशन की वीडियोज़ पोस्ट की जा रही हैं. बीते दिन एक वीडियो सामने आया है, जिसमें विराट कोहली टीम को कुछ मैसेज दे रहे हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक, हेड कोच राहुल द्रविड़ के कहने पर विराट कोहली ने ऐसा किया. 

टीम इंडिया ने इंग्लैंड में पिछले साल जब सीरीज़ खेली थी, तब विराट कोहली ही टीम के कप्तान थे. उनकी अगुवाई में ही टीम इंडिया इस सीरीज़ में 2-1 से आगे है. लेकिन अब जब सीरीज़ का फाइनल मुकाबला खेला जाना है, तब टीम की कमान रोहित शर्मा के हाथ में है. 

विराट कोहली भले ही कप्तानी छोड़ चुके हों, लेकिन अभी भी वह टीम के लीडरशिप ग्रुप का हिस्सा हैं. वह सबसे सीनियर खिलाड़ी भी हैं, ऐसे में अगर वह टीम को मोटिवेट करते हैं तो वह काफी बेहतर है. बता दें कि विराट कोहली 16 जून को ही टीम इंडिया के बाकी खिलाड़ियों के साथ इंग्लैंड पहुंचे थे.

विराट कोहली पर टीम इंडिया के फैन्स की नज़रें टिकी हुई हैं. क्योंकि लंबे वक्त से वह फॉर्म से बाहर चल रहे हैं और फैन्स को उम्मीद है कि इंग्लैंड दौरे पर विराट कोहली का शतकों का इंतज़ार खत्म होगा. यहां पर टीम इंडिया को एक टेस्ट के अलावा तीन टी-20 और तीन वनडे भी खेलने हैं. 


 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें