scorecardresearch
 

आज 22 नवंबर 2021 का वृश्चिक राशिफल, शुभचिंतकों की सलाह पर ध्यान देंगे

Vrishchik Rashifal 22 November 2021: वृश्चिक (scorpio) राशि के जातकों के लिए समय साधारण है. सहजता से आगे बढ़ते रहेंगे. आवश्यक कार्यों को प्राथमिकता में रखें. शोधकार्यों में रुचि लेंगे. नियम अनुशासन रखेंगे. व्यवस्थाओं को महत्व देंगे. तैयारी के साथ आगे बढ़ें. परिजनों की सलाह से कार्य करें. जोखिम से बचें. सेहत पर ध्यान दें. आकस्मिकता बढ़ी हुई रह सकती है. मितभाषी रहें.

वृश्चिक राशि वालों के लिए आज कैसा रहेगा दिन? वृश्चिक राशि वालों के लिए आज कैसा रहेगा दिन?

वृश्चिक- समय साधारण है. सहजता से आगे बढ़ते रहेंगे. आवश्यक कार्यों को प्राथमिकता में रखें. शोधकार्यों में रुचि लेंगे. नियम अनुशासन रखेंगे. व्यवस्थाओं को महत्व देंगे. तैयारी के साथ आगे बढ़ें. परिजनों की सलाह से कार्य करें. जोखिम से बचें. सेहत पर ध्यान दें. आकस्मिकता बढ़ी हुई रह सकती है. मितभाषी रहें.

धन लाभ- लोगों पर जल्द भरोसा न करें. उधार से बचें. लोभ और प्रलोभन में न आएं. जानकारी बढ़ाएगें. स्पष्टता रखेंगे. लाभ पूर्ववत बना रहेगा.

प्रेम मैत्री- समय लेकर भेंट के लिए जाएंगे. दूरदर्शिता दिखाएंगे. मित्र सहयोगी होंगे. प्रिय से भेंट होगी. परिजनों का सहयोग मिलेगा. विश्वास रखेंगे.
 
स्वास्थ्य मनोबल- सतर्कता रखें. अतिश्रम से बचें. मनोत्साह बना रहेगा. स्मार्ट वर्क पर जोर देंगे. शुभचिंतकों की सलाह पर ध्यान देंगे.

शुभ अंक: 1 और 2

शुभ रंग: लाल चंदन

आज का उपाय: योग ध्यान प्राणायाम बनाए रखें. शिव परिवार के दर्शन करें. दिनचर्या में नियमितता लाएं.

अपनी राशि से जुड़ी हर खबर यहां पढ़ें

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें
ऐप में खोलें×