scorecardresearch
 
राशिफल

Weekly Rashifal 22-28 November: धनु राशि वालों को धन का नुकसान, इस हफ्ते ये 3 राशियां भी रहें सावधान

आपकी राशि के लिए कैसा रहेगा ये सप्ताह?
  • 1/13

Weekly Rashifal 22 to 28 November: नवंबर का नया सप्ताह (22 नवंबर से 28 नवंबर तक) शुरू होने जा रहा है. ये सप्ताह कई राशियों के लिए शुभ रहेगा. जबकि कुछ राशि वालों को नुकसान उठाना पड़ सकता है. इस सप्ताह धनु राशि वाले धन हानि से सावधान रहें. कर्क, सिंह और मकर राशि के जातकों को भी तनाव-दुर्घटनाएं घेर सकती हैं.

मेष
  • 2/13

मेष- सप्ताह की शुरुआत से छोटी यात्रा के योग बन रहे हैं. कार्यक्षेत्र की समस्याओं और तनाव पर ध्यान देना होगा. स्वास्थ्य पर अभी भी ध्यान बनाये रखना होगा. सप्ताह के अंत में स्थितियों में सुधार होगा, धन लाभ होगा. इस सप्ताह में खान-पान, वाणी और स्वभाव का ध्यान रखें. सप्ताह में मंगलवार का दिन सबसे उत्तम रहेगा. 

वृषभ
  • 3/13

वृष- सप्ताह की शुरुआत से स्वास्थ्य और मन की स्थितियों में सुधार होगा. काम का दबाव कम होगा, कर्ज से राहत मिलेगी. धन और करियर की स्थिति ठीक बनी रहेगी. परिवार में शांति और धैर्य बनाये रखें, विवादों से बचें. सप्ताह के अंत में स्वास्थ्य और दुर्घटनाओं का ध्यान रखें. इस सप्ताह बृहस्पतिवार का दिन आपके लिए सबसे उत्तम होगा.

मिथुन
  • 4/13

मिथुन- सप्ताह की शुरुआत से ही आर्थिक स्थितियों में सुधार होगा. करियर की समस्यायें धीरे धीरे हल होती जायेंगी. दौड़ भाग बढ़ी रहेगी, काम का थोड़ा दबाव रहेगा. शिक्षा और प्रतियोगिताओं के मामले में मेहनत करनी पड़ेगी. सप्ताह के अंत में किसी महत्वपूर्ण यात्रा के योग बन रहे हैं. इस सप्ताह मंगलवार का दिन आपके लिए सबसे उत्तम होगा.

कर्क
  • 5/13

कर्क- सप्ताह की शुरुआत में थोड़ा तनाव बढ़ सकता है. करियर और रिश्तों को लेकर समस्या हो सकती है. हालांकि आप बुद्धिमानी से स्थितियों को संभाल लेंगे. सप्ताह के मध्य से धन और करियर की स्थिति में सुधार होगा. सप्ताह के अंत में कोई भावनात्मक समस्या परेशान कर सकती है. मंगलवार का दिन इस सप्ताह आपके लिए उत्तम होगा.

सिंह
  • 6/13

सिंह- सप्ताह की शुरुआत में ही धन लाभ के उत्तम योग हैं. करियर तथा कर्ज की स्थिति में सुधार होता जाएगा. स्वास्थ्य तथा दुर्घटनाओं का थोड़ा ध्यान रखना होगा. किसी परिजन को लेकर थोड़ी चिंताएं रह सकती हैं. इस सप्ताह अपने स्वभाव और वाणी पर ध्यान बनाये रखें. शनिवार का दिन इस सप्ताह आपके लिए उत्तम रहेगा. 

कन्या
  • 7/13

कन्या- सप्ताह की शुरुआत से स्वास्थ्य और मन की स्थिति में सुधार होगा. करियर और धन की बाधाएं दूर होती जाएगी. इस समय किसी नए कार्य का विचार कर सकते हैं. बहुत जल्दबाजी में काम करने और निर्णय लेने से बचें. सप्ताह के अंत में वाद विवाद और चोट चपेट से बचें. बृहस्पतिवार का दिन आपके लिए इस सप्ताह उत्तम रहेगा.

तुला
  • 8/13

तुला- सप्ताह की शुरुआत में यात्रा के योग बन रहे हैं. पारिवारिक जिम्मेदारियां और दौड़ भाग, दोनों बढ़ेंगे. स्वास्थ्य और धन की स्थिति में सुधार होता जाएगा. शिक्षा प्रतियोगिता के मामलों में सफलता के योग हैं. इस सप्ताह परिजनों के स्वास्थ्य को लेकर समस्या हो सकती है. शनिवार का दिन आपके लिए विशेष अनुकूल होगा. 

वृश्चिक
  • 9/13

वृश्चिक- सप्ताह में स्वास्थ्य और मानसिक स्थिति का ध्यान रखना होगा. हालांकि धीरे-धीरे स्थितियों में सुधार होता जाएगा. करियर की स्थिति कुल मिलाकर बेहतर रहेगी. दौड़ भाग बढ़ी रहेगी, और इससे लाभ भी बना रहेगा. सप्ताह के अंत में वाहन या संपत्ति का लाभ हो सकता है. शनिवार का दिन इस सप्ताह में आपके लिए अनुकूल होगा.

धनु
  • 10/13

धनु- सप्ताह की शुरुआत में लाभदायक यात्रा के योग हैं. व्यस्तता बढ़ी रहेगी, पर हर स्थिति में लाभ ही होगा. करियर में कुछ सुधार के योग बन रहे हैं. इस सप्ताह स्वास्थ्य का बहुत ध्यान रखना होगा. पारिवारिक विवादों और धन हानि का ध्यान रखना होगा. सोमवार का दिन इस सप्ताह में आपके लिए विशेष अनुकूल होगा.

मकर
  • 11/13

मकर- सप्ताह की शुरुआत से मानसिक चिंताएं दूर होती जाएंगी. करियर और धन की स्थिति में सुधार होगा. किसी नए कार्य की तरफ झुकाव बढ़ सकता है. सप्ताह के अंत में चोट चपेट और वाद विवाद से बचें. किसी भी तरह की लिखा पढ़ी में सावधानी रखें. सोमवार का दिन इस सप्ताह में विशेष अनुकूल होगा.

कुंभ
  • 12/13

कुम्भ- सप्ताह में काम का दबाव बहुत ज्यादा रहेगा. काम का दबाव और तनाव थोड़ा बढ़ सकता है. परन्तु सप्ताह के मध्य से स्थितियों में सुधार होगा. शिक्षा प्रतियोगिता के मामले में सफलता मिल सकती है. विवाह सम्बन्धी मामलों को निपटाने का उचित समय है. बृहस्पतिवार का दिन आपके लिए विशेष अनुकूल होगा. 

मीन
  • 13/13

मीन- सप्ताह की शुरुआत में मन परेशान हो सकता है. करियर और पारिवारिक मामलों को लेकर तनाव बढ़ सकता है. सप्ताह के मध्य से  धीरे-धीरे सुधार होगा. स्वास्थ्य और मन की चली आ रही समस्या में सुधार होगा. इस सप्ताह धन की स्थिति ठीक रहेगी. किसी मित्र या गुरुजन की सहायता से लाभ होगा. शनिवार का दिन आपके लिए विशेष अनुकूल रहेगा.