scorecardresearch
 

Shani Vakri 2022: शनि की उल्टी चाल शुरू, इन 5 राशियों के आए अच्छे दिन

आमतौर पर शनि को लोग दुर्घटना, आपदा या किसी परेशानी से जोड़कर देखते हैं, लेकिन कुंडली में यदि शनि की स्थिति बेहतर हो तो इंसान को अच्छे परिणाम भी मिलते हैं. इसी तरह शनि की उल्टी चाल कई जातकों को भी शुभ परिणाम देने वाली है.

X
Shani Vakri 2022: शनि की उल्टी चाल आज से शुरू, इन 5 राशियों के आ गए अच्छे दिन Shani Vakri 2022: शनि की उल्टी चाल आज से शुरू, इन 5 राशियों के आ गए अच्छे दिन
स्टोरी हाइलाइट्स
  • शनि की उल्टी चाल से इन 5 राशियों को फायदा
  • नौकरी-कारोबार में लाभ ही लाभ

शनि 5 जून यानी आज कुंभ राशि में वक्री होने वाले हैं. इसके बाद 23 अक्टूबर तक शनि की चाल उल्टी रहेगी. आमतौर पर शनि को लोग दुर्घटना, आपदा या मुसीबतों से जोड़कर देखते हैं, लेकिन कुंडली में यदि शनि की स्थिति बेहतर हो तो इंसान को अच्छे परिणाम भी मिलते हैं. इसी तरह शनि की उल्टी चाल कई जातकों को शुभ परिणाम देने वाली है. आइए जानते हैं वक्री शनि किन राशियों के लिए शुभ साबित होने वाले हैं.

मेष- शनि की उल्टी चाल मेष राशि वालों को नौकरी, करियर और कारोबार में शुभ परिणाम देगी. इस राशि में 141 दिन लाभ की स्थितियां बनेंगी. नौकरी में नए और अच्छे अवसर प्राप्त होंगे. विदेश में नौकरी का सपना देख रहे लोगों की भी तमन्ना इस दौरान पूरी हो सकती है.

कर्क- शनि की उल्टी चाल कर्क राशि वालों के लिए भी बेहद शुभ साबित होगी. इस राशि में विवाह के प्रबल योग बनेंगे. पार्टनर के साथ रिश्ते बेहतर होंगे. कारोबार में लाभ के योग बनेंगे. चौतरफा मुनाफे से मन प्रसन्न रहेगा. घर में भी खुशहाली का माहौल बना रहेगा.

सिंह- सिंह राशि के जातकों के लिए वक्री शनि कुल मिलाकर ठीक ही रहेंगे. आपके काम में थोड़ी-बहुत रुकावटें जरूर आएंगी, लेकिन मेहनत से किए गए कार्यों में निश्चित तौर पर सफल होंगे. रुके हुए काम पूरे होंगे. स्वास्थ्य में सुधार होगा. लंबे समय से चल रही बीमारी से छुटकारा पाएंगे.

मकर- मकर राशि में सुख-सुविधाओं में वृद्धि के योग बनते दिख रहे हैं. करियर के लिहाज से यह परिवर्तन बहुत शुभ रहने वाला है. नौकरी में पदोन्नति या अच्छे अवसरों का लाभ उठा सकते हैं. इस राशि के लोगों को धन लाभ होगा. वैवाहिक जीवन में भी खुशियां आएंगी.

मीन- मीन राशि में धन लाभ के योग बनते दिख रहे हैं. करियर में बदलाव की स्थिति बन रही है. किसी अच्छी नौकरी का अवसर आपको मिल सकता है. व्यापार की दृष्टि से नया काम शुरू करने के लिए यह अवधि बेहद शुभ है. कार्यस्थल पर उन्नति संभव है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें