scorecardresearch
 

Mangal Rashi Parivartan 2022: मंगल का मेष राशि में होगा गोचर, 3 राशियों के हाथ आएगा खूब पैसा

Mangal Rashi Parivartan 2022: मंगल 27 जून को स्वराशि मेष में प्रवेश करने जा रहे हैं. इस दिन मंगल सुबह करीब 6 बजे मीन से मेष राशि में गोचर कर जाएगा. ज्योतिषविदों का कहना है कि मंगल का यह राशि परिवर्तन तीन राशियों के लिए बेहद शुभ साबित होगा.

X
Mangal Rashi Parivartan 2022: मंगल का मेष राशि में गोचर, 3 राशियों पर छप्पर फाड़ बरसेगा पैसा (Photo Getty Images) Mangal Rashi Parivartan 2022: मंगल का मेष राशि में गोचर, 3 राशियों पर छप्पर फाड़ बरसेगा पैसा (Photo Getty Images)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • 27 जून को मंगल का मेष राशि में गोचर
  • इन 3 राशियों के लोग होने वाले हैं मालामाल

ग्रहों के सेनापति मंगल 27 जून को स्वराशि मेष में प्रवेश करने जा रहे हैं. इस दिन मंगल सुबह करीब 6 बजे मीन से मेष राशि में गोचर कर जाएगा. ज्योतिषविदों का कहना है कि मंगल का यह राशि परिवर्तन तीन राशियों के लिए बेहद शुभ साबित होगा. आइए जानते हैं वो तीन लकी राशियों कौन सी होंगी, जिन्हें मंगल गोचर मालामाल करने वाला है.

मिथुन- मिथुन राशि वालों का लंबे समय रुका हुआ कोई महत्वपूर्ण कार्य पूरा हो सकता है. आपको मेहनत के अच्छे परिणाम मिलेंगे. आर्थिक मोर्चे पर धन लाभ होने के योग हैं. कर्जों से मुक्ति मिलेगी. लोन या उधार उतारने में सक्षम होंगे. प्रॉपर्टी में निवेश या नया काम शुरू करने के लिए भी यह बहुत अच्छा समय है.

कर्क- मंगल का राशि परिवर्तन कर्क राशि वालों के लिए शुभ रहने वाला है. नौकरी में अच्छा प्रदर्शन करेंगे. मेहनत से किए गए कार्यों में अच्छे परिणाम मिलेंगे. सरकारी नौकरी की तैयारी करने वालों को खुशखबरी मिल सकती है. धन जुटाने में सक्षम रहेंगे. प्रमोशन-इन्क्रीमेंट के भी योग बनेंगे.

कुंभ- कुंभ राशि के जातकों को करियर के मार्चे पर बड़ी सफलताएं मिल सकती हैं. नौकरी-व्यापार में मनचाहे परिणाम मिलेंगे. आय के स्रोत भी बढ़ सकते हैं. दोस्तो, रिश्तेदारों और घर के सदस्यों को भरपूर सहयोग मिलेगा. नई दुकान या नया वाहन खहीदने के लिए समय बहुत ही अच्छा है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें