scorecardresearch
 

बसपा और सपा में जुबानी जंग तेज

ज्यों-ज्यों लोकसभा चुनाव नजदीक आ रहे हैं, त्यों-त्यों राजनीतिक दलों की जुबानी जंग तेज होती जा रही है. अब बहुजन समाज पार्टी और समाजवादी पार्टी में यह जंग छिड़ गई है.

मायावती मायावती

ज्यों-ज्यों लोकसभा चुनाव नजदीक आ रहे हैं, त्यों-त्यों राजनीतिक दलों की जुबानी जंग तेज होती जा रही है. अब बहुजन समाज पार्टी और समाजवादी पार्टी में यह जंग छिड़ गई है. समाजवादी पार्टी ने मायावती को चेतावनी दी है कि अगर वो एसपी कार्यकर्ताओं को गुंडा कहने से बाज नहीं आईं तो उन्हें एसपी के लोग गुंडी कहने लगेंगे.

बीएसपी अध्यक्ष मायावती ने कहा था कि समाजवादी पार्टी के गुंडे जमीनों पर कब्जा कर रहे हैं. बीएसपी की सरकार सत्ता में आई तो इनको ऐसा तोड़ेगी कि ये सत्ता परिवर्तन के बाद जमीन पर कब्जा करना भूल जाएंगे.

पढ़ें: मुलायम-बेनी की जुबानी जंग

बीएसपी सुप्रीमो ने एसपी कार्यकर्ताओं को गुंडा कहा तो समाजवादी पार्टी भला चुप कैसे रहती. समाजवादी पार्टी के महासचिव शिवपाल सिंह यादव ने कह दिया कि रोज-रोज ये समाजवादी पार्टी के लोगों को गुंडा बताएंगी. हम तो समाजवादी पार्टी के लोगों को रोक रहें हैं. अगर इनको गुंडी कहें तो कैसा लगेगा.

दलितों की जमीन पर एसपी कार्यकर्ताओं के कब्जे के आरोपों को भी शिवपाल ने खारिज कर दिया. उन्होंने कहा कि सबसे बड़ी भूमाफिया खुद मायावती हैं. अब देखना दिलचस्प होगा कि मायावती का अगला वार क्या होता है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें