scorecardresearch
 

UP: हाथरस में रेलवे ट्रैक पर खड़े होकर सेल्फी ले रहे दो युवकों की ट्रेन से कटकर मौत

यूपी के हाथरस (Uttar pradesh Hathras) में रेलवे ट्रैक पर खड़े होकर दो युवा सेल्फी (Selfie) ले रहे थे. इसी दौरान अचानक ट्रेन (Train) आ गई, जिसकी चपेट में आकर दोनों की मौके पर ही मौत हो गई. पुलिस ने दोनों शव पोस्टमॉर्टम के लिए भेजे हैं.

X
रेलवे ट्रैक पर सेल्फी ले रहे दो युवकों की ट्रेन से कटकर मौत.  (Representative image) रेलवे ट्रैक पर सेल्फी ले रहे दो युवकों की ट्रेन से कटकर मौत. (Representative image)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • एक ही मृतक की हो सकी शिनाख्त
  • पहले भी तीन युवाओं की हो चुकी है मौत

उत्तर प्रदेश के हाथरस जिले (UP Hathras) में सेल्फी (Selfie) लेने के चक्कर में दो युवक ट्रेन की चपेट में आ गए. इससे दोनों की मौत हो गई. सूचना के बाद घटनास्थल पर लोगों की भीड़ लग गई. पुलिस (Police) ने दोनों शव (Dead body) कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम (Post mortem) के लिए भेज दिए हैं.

जानकारी के अनुसार, हाथरस में सोशल मीडिया (Social media) को लेकर युवाओं में काफी क्रेज देखा जा रहा है. इसी को लेकर युवा सेल्फी व वीडियो बनाकर सोशल मीडिया में पोस्ट करते हैं. कुछ ही दिन पहले कुछ युवाओं ने फिल्मी स्टाइल में रेलवे फाटक पार करने की कोशिश की थी, जिसमें 3 युवाओं ने अपनी जान गंवाई थी. इस घटना के बाद आज फिर दो युवक सेल्फी लेने की होड़ में ट्रेन की चपेट में आ गए. दोनों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई.

शव देख परिजनों में मचा कोहराम

घटना की सूचना मिलते ही जीआरपी पुलिस (GRP Police) मौके पर पहुंच गई और दोनों के शव पोस्टमॉर्टम के लिए पहुंचाए. मृतकों की पहचान होने पर परिजन को सूचना दी गई है. शव देख परिजनों में कोहराम मच गया. थाना हाथरस गेट क्षेत्र में हतीसा पुल के पास रेलवे ट्रैक पर यह दुर्घटना हुई. इसमें ट्रेन से कटकर 2 युवकों की मौत हो गई. DSP रुचि गुप्ता ने बताया कि सूचना पर तत्काल प्रभारी निरीक्षक थाना हाथरस गेट पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे. पुलिस मामले में कार्रवाई कर रही है.

एक शव की नहीं हो सकी शिनाख्त

पुलिस द्वारा जानकारी करने पर पता चला है कि दोनों युवक रेलवे ट्रैक पर खड़े होकर सेल्फी ले रहे थे. एक युवक के शव की शिनाख्त 20 वर्षीय कृष्णा सक्सेना पुत्र मनोज सक्सेना निवासी गली भुर्जियान थाना कोतवाली नगर जनपद हाथरस के रूप में हुई है. वहीं दूसरे युवक के शव की शिनाख्त के प्रयास किए जा रहे हैं. मृतक के परिजन को सूचित कर दिया गया है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें