scorecardresearch
 

छतीसगढ़: ट्रेन से कटकर मां और 5 बेटियों ने दी जान, एक साथ 6 लाशें देखकर हड़कंप

छत्तीसगढ़ के महासमुन्द के इमलीमाठा इलाके में गुरुवार सुबह पटरी पर 6 शव मिलने के बाद हड़कंप मच गया. तफ्तीश के दौरान पता चला है कि मरने वालों में एक महिला और उसकी पांच बेटियां हैं.

महिला और उसकी पांच बेटियां की ट्रेन से कटकर मौत महिला और उसकी पांच बेटियां की ट्रेन से कटकर मौत
स्टोरी हाइलाइट्स
  • महासमुन्द के इमलीगाठा में हादसा
  • घरेलू विवाद बताई जा रही वजह

छत्तीसगढ़ के महासमुन्द में एक दर्दनाक घटना सामने आई है. यहां के इमलीमाठा इलाके में गुरुवार सुबह पटरी पर 6 शव मिलने के बाद हड़कंप मच गया. तफ्तीश के दौरान पता चला है कि मरने वालों में एक महिला और उसकी पांच बेटियां हैं. 

महासमुंद एसडीओपी नारद सूर्यवंशी ने 'आजतक' से बात करते हुए बताया कि 'प्रारंभिक जांच में पता चला है कि घरेलू विवाद के कारण यह घटना घटित हुई है. सभी मृतक एक ही परिवार के लोग हैं और महासमुंद से लगे बेमचा गांव के रहने वाले थे.

बताया जा रहा है कि इनके घर मे पारिवारिक विवाद हुआ था उसके बाद महिला अपने बच्चों को लेकर घर से निकल गयी थी और रात में ही महासमुंद से होकर गुजरने वाले विशाखापटनम-रायपुर रेलवे ट्रैक पर जाकर जान दी है. 

मृतक महिला का नाम उमा साहू और उनकी पांच बेटियां अनपूर्ण, यशोदा, भूमिका, कुमकुम और शामिल है'. पुलिस ने फिलहाल शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस अभी परिवार के अन्य लोगों से भी पूछताछ करेगी.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें