scorecardresearch
 

अलीगढ़ हिंसाः 56 उपद्रवियों के खिलाफ केस दर्ज, तस्वीर भी किया जारी

पुलिस ने उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ जिले में नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) के खिलाफ भड़की हिंसा में शामिल कुछ आरोपियों की तस्वीरें जारी कर दिया है. इन तस्वीरों में पूर्व छात्र नेता सलमान इम्तियाज भी देखे जा रहे हैं.

पुलिस ने अलीगढ़ हिंसा में शामिल आरोपी लॉ छात्र अहमद मुर्तजा की भी तस्वीर जारी की पुलिस ने अलीगढ़ हिंसा में शामिल आरोपी लॉ छात्र अहमद मुर्तजा की भी तस्वीर जारी की

  • पुलिस का दावा- CCTV फुटेज में दिखा सलमान इम्तियाज
  • सलमान के अलावा 56 अन्य आरोपियों की भी पहचान हुई

पुलिस ने अलीगढ़ जिले में नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) के खिलाफ भड़की हिंसा में शामिल कुछ आरोपियों की तस्वीरें जारी कर दिया है. इन तस्वीरों में पूर्व छात्र नेता सलमान इम्तियाज भी देखा जा रहा है.

पुलिस की ओर से नागरिकता कानून के खिलाफ भड़की हिंसा में शामिल आरोपियों की जारी तस्वीरों में पूर्व छात्र नेता सलमान इम्तियाज भी शामिल है. सलमान इम्तियाज सीसीटीवी फुटेज में दिखाई दिया था. सलमान के अलावा 56 अन्य लोगों की भी पहचान हुई है.

aligarh-accused-2_122619070759.jpgपूर्व छात्र नेता सलमान इम्तियाज

पुलिस ने इन सभी 56 लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है. पुलिस का दावा है कि अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय (एएमयू) में हिंसा भड़काने के लिए अफवाह का सहारा लिया गया.

aligarh-accused-1_122619070840.jpgअलीगढ़ में हिंसा का मुख्य आरोपी उस्मानी

पुलिस ने मुख्य आरोपी सरजुल उस्मानी का नाम भी दर्ज कर लिया है. पुलिस कुछ आरोपियों के खिलाफ एनएसए लगाने पर भी विचार कर रही है. पुलिस ने एक लॉ छात्र अहमद मुर्तजा का भी तस्वीर जारी किया है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें