scorecardresearch
 

प्रियंका गांधी के समर्थन में पोस्टर, लिखा- दीदी इज़ कमिंग सून इन यूपी

कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने ऐलान कर दिया है- दीदी इज़ कमिंग सून इन यूपी. कांग्रेस कार्यकर्ता हसीब अहमद ने प्रियंका गांधी, सोनिया गांधी और राहुल गांधी को लेकर कई पोस्टर सोशल नेटवर्किंग साइट पर डाले हैं.

X

उत्तर प्रदेश में आगामी विधानसभा चुनाव के लिये कांग्रेस पूरी तरह तैयार दिखाई दे रही है. एक तरफ प्रशांत किशोर कांग्रेस के लिए चुनावी समीकरण बना रहे हैं तो दूसरी तरफ कांग्रेसी कार्यकर्ता बाकायदा इसके लिए सोशल नेटवर्किंग साइट पर कैंपेन चला रहे हैं. गांधी परिवार के पैतृक शहर इलाहाबाद में कांग्रेस की कमान प्रियंका गांधी को दिए जाने को लेकर फेसबुक पर बाकायदा कैंपेन चलाया जा रहा है.

'दीदी इज़ कमिंग सून इन यूपी'
कार्यकर्ताओं ने ऐलान कर दिया है- दीदी इज़ कमिंग सून इन यूपी. कांग्रेस कार्यकर्ता हसीब अहमद ने प्रियंका गांधी, सोनिया गांधी और राहुल गांधी को लेकर कई पोस्टर सोशल नेटवर्किंग साइट पर डाले हैं. इस तरह के कैंपेन से 2017 विधानसभा चुनाव की तैयारी साफ तौर पर झलक रही है. कार्यकर्ता प्रियंका गांधी को प्रदेश की कमान सौंपने के लिए अपनी ताकत झोंक रहे है. सोशल मीडिया पर इसका प्रचार जोर-शोर से शुरू कर दिया गया है.

हाल ही में कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के इलाहाबाद पहुंचने पर उनके सामने भी कार्यकर्ताओं ने प्रियंका गांधी को सक्रिय राजनीति में उतारने की गुजारिश की थी. चुनाव में रणनीतिकार के रूप में हायर किए गए प्रशांत किशोर ने भी अपने फीडबैक में कहा है कि सीएम के तौर पर यदि प्रियंका गांधी का नाम आगे किया जाए तो कांग्रेस की संभावना बढ़ जाएगी.

सोशल मीडिया पर छिड़ा प्रियंका के समर्थन में अभ‍ियान
प्रिंयका गांधी को प्रदेश की कमान संभालने के लिये टि्वटर और फेसबुक पर प्रियंका गांधी को लेकर पोस्टर की कई सीरीज डाल कर वायरल किया जा रहा है. पोस्टर सोशल नेटवर्किंग साइट पर डालने के बाद कमेंट भी आने शुरू हो गए हैं. पोस्टर जारी करने वाले नेता हसीब अहमद इससे खासे उत्साहित हैं.

राहुल को CM उम्मीदवार बनाना चाहते हैं पीके
यूपी में विधानसभा चुनाव अब दूर नहीं हैं. क्या कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी यूपी में सीएम पद के लिए कांग्रेस का चेहरा बन सकते हैं? बिहार में अपनी चुनावी रणनीतियों और दांव-पेच का लोह मनवा चुके प्रशांत किशोर अब यूपी में कांग्रेस के लिए कुछ नया करने में जुटे हैं. सूत्रों की मानें तो उन्होंने राहुल को पार्टी का चेहरा बनाने की वकालत की है. प्रशांत की नजर में राहुल गांधी पहले नंबर पर, उनकी बहन प्रियंका वाड्रा दूसरे नंबर पर हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें