scorecardresearch
 

गोरखपुर के दो दिन के दौरे पर CM योगी, RSS के समर्पण कार्यक्रम में होंगे शामिल

गुरुवार को मुख्यमंत्री भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के सेवा सप्ताह के अंतर्गत गोरखनाथ मंदिर के यात्री भवन में दिव्यांगों को कृत्रिम उपकरण प्रदान करेंगे.

यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ
स्टोरी हाइलाइट्स
  • पीएम मोदी के जन्मदिन पर BJP का सेवा सप्ताह कार्यक्रम
  • सेवा सप्ताह कार्यक्रम में शामिल होंगे सीएम योगी
  • गुरुवार को दिव्यांगों को बांटेंगे कृत्रिण उपकरण

यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बुधवार को गोरखपुर दौरे पर जाएंगे. दो दिवसीय दौरे के दौरान मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ गोरखपुर में आयोजित अलग- अलग कार्यक्रमों में शामिल होंगे.

मुख्यमंत्री बुधवार को दीनदयाल उपाध्याय विश्वविद्यालय गोरखपुर में राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) के समर्पण कार्यक्रम में शामिल होंगे. विश्वविद्यालय के दीक्षा भवन में शाम 4.30 बजे राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के विचार परिवार के ‘समर्पण’ कार्यक्रम में भी वे सम्मिलित होंगे. उसके बाद मुख्यमंत्री गोरखनाथ मंदिर में रात्रि विश्राम करेंगे.
 
इसके अगले दिन यानी गुरुवार को मुख्यमंत्री भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के सेवा सप्ताह के अंतर्गत गोरखनाथ मंदिर के यात्री भवन में दिव्यांगों को कृत्रिम उपकरण प्रदान करेंगे. बीजेपी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 70वें जन्मदिन को सेवा सप्ताह के तौर पर मना रही है. इसके तहत बीजेपी के संगठनों ने रक्तदान, प्लाज्मा दान समेत अलग-अलग सेवा के कार्य करने का संकल्प लिया है. इसमें सीएम योगी भी महत्वपूर्ण भूमिका निभाएंगे.
 
सेवा सप्ताह के इस कार्यक्रम में मुख्यमंत्री योगी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 70वें जन्मदिन पर 140 दिव्यांगों को उनके जीवन को आसान बनाने वाले उपकरण प्रदान करेंगे. इसके बाद मुख्यमंत्री लखनऊ के लिए रवाना होंगे. प्रधानमंत्री मोदी के जन्मदिन पर पूरे प्रदेश में कई कार्यक्रम आयोजित हैं. ये सभी कार्यक्रम बीजेपी के कार्यकर्ता सेवा सप्ताह के रूप में मनाएंगे.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें