scorecardresearch
 

राहुल गांधी का ट्वीट- नफरत करने वाला योगी कैसा, CM का पलटवार- बुलडोजर चलता रहेगा

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने सीएम योगी पर नाम लिए बगैर निशाना. राहुल गांधी ने ट्वीट किया कि जो नफरत करे वह योगी कैसा. सीएम योगी ने भी राहुल के वार पर करारा पलटवार किया.

कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी और यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ (फाइल फोटो) कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी और यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ (फाइल फोटो)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • सीएम योगी आदित्यनाथ के ऑफिस ने किया जवाबी ट्वीट
  • कहा- जिन्ह के रही भावना जैसी, प्रभु मूरति तिन्ह देखी तैसी.

आबादी के लिहाज से देश के सबसे बड़े सूबे उत्तर प्रदेश में अगले साल विधानसभा चुनाव होने हैं. विधानसभा चुनाव से पहले यूपी में सियासी सरगर्मियां बढ़ने लगी हैं. विपक्षी समाजवादी पार्टी सत्ताधारी भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पर हमलावर है तो वहीं कांग्रेस भी एक्टिव मोड में आ गई है. कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने यूपी पहुंचकर कार्यकर्ताओं का मनोबल बढ़ाया वहीं अब पार्टी के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने ट्वीट कर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर हमला बोला है.

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने सीएम योगी पर नाम लिए बगैर निशाना. राहुल गांधी ने ट्वीट किया कि जो नफरत करे वह योगी कैसा. सीएम योगी ने भी राहुल के वार पर करारा पलटवार किया. सीएम योगी आदित्यनाथ के कार्यालय ने राहुल गांधी के ट्वीट का स्क्रीनशॉट ट्वीट करते हुए कहा कि जिन्ह के रही भावना जैसी, प्रभु मूरति तिन्ह देखी तैसी.

सीएम योगी के कार्यालय ने इतने पर ही नहीं रुका. सीएम योगी के कार्यालय ने आगे लिखा, "और हां श्रीमान राहुलजी! अपराधियों और उपद्रवियों के साम्राज्य पर बुलडोजर चलाना अगर नफरत है, तो ये नफरत अनवरत जारी रहेगी." गौरतलब है कि कांग्रेस लगातार भाजपा और सीएम योगी आदित्यनाथ पर नफरत की राजनीति करने का आरोप लगाती रही है.

तेजस्वी यादव ने योगी के बयान को बताया बेहूदा

यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ की ओर से सपा प्रमुख अखिलेश यादव को लेकर दिए गए अब्बा जान वाले बयान को बिहार विधानसभा में विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव ने बेहूदा बताया है. तेजस्वी यादव ने मंगलवार को सीएम योगी के बयान पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा कि वे ये बताएं कि जो पिता जान कहने वाले लोग हैं, उनको कितना रोजगार और शिक्षा उपलब्ध कराई.

आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने कहा कि यूपी में चुनाव आ रहे हैं और इन्होंने कोई काम तो किया नहीं है इसलिए बीजेपी वाले धर्म और जाति की राजनीति कर रहे हैं. इनके लिए महंगाई, बेरोजगारी और शिक्षा कोई मुद्दा नहीं है. यूपी में अपराध बढ़ा हुआ है लेकिन उसपर चर्चा न करके ये ध्रुवीकरण की राजनीति कर रहे हैं.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें