scorecardresearch
 

प्रियंका गांधी बोलीं-यूपी के सभी जिलों में किट घोटाला, क्या योगी सरकार घोटालेबाजों को बचा रही?

प्रियंका गांधी ने शनिवार को कहा कि यूपी के लगभग सभी जिलों में कोरोना किट घोटाला हुआ है. कोरोना आपदा के समय जब लाखों लोगों की रोजी-रोटी पर खतरा है उस समय प्रदेश सरकार के अफसरों ने करोड़ों का वारा-न्यारा कर दिया. सवाल ये है कि क्या प्रदेश सरकार की रुचि हर बार घोटालेबाजों को बचाने की ही होती है?

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी (फाइल फोटो-PTI) कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी (फाइल फोटो-PTI)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • यूपी के सभी जिलों में किट घोटाला-प्रियंका
  • कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने लखनऊ में किया प्रदर्शन
  • न्यूज रिपोर्ट का हवाला देकर लगाया आरोप

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार को हर मोर्चे पर घेर रही हैं. प्रियंका गांधी अब योगी सरकार पर प्रदेश के सभी जिलों में कोरोना किट के घोटाले का आरोप लगाया है. वहीं कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने इस मुद्द पर लखनऊ में विरोध प्रदर्शन भी किया. 

प्रियंका गांधी ने शनिवार को ट्वीट किया, 'यूपी के लगभग सभी जिलों में कोरोना किट घोटाला हुआ है. कोरोना आपदा के समय जब लाखों लोगों की रोजी-रोटी पर खतरा है, उस समय प्रदेश सरकार के अफसरों ने करोड़ों का वारा-न्यारा कर दिया. सवाल ये है कि क्या प्रदेश सरकार की रुचि हर बार घोटालेबाजों को बचाने की ही होती है?'

 

एक अन्य ट्वीट में प्रियंका गांधी ने कहा, 'न्यूज रिपोर्ट के मुताबिक उत्तर प्रदेश में कोरोना किट खरीदी में घोटाला हुआ है. क्या पंचायत चुनावों के साल में जिले-जिले वसूली केंद्र बना दिए गए हैं? PPE किट घोटाला, 69 हजार घोटाला, बिजली घोटाला. पहले घोटाला, फिर सख्ती का नाटक और फिर घोटाला दबाना, अजीब दास्तां है ये, कहां शुरू कहां खत्म.'

किट घोटाले के खिलाफ प्रदर्शन

लखनऊ मे कोरोना किट घोटाले को लेकर कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन किया. लगभग 40-50 की संख्या में जीपीओ पर पहुंचे कांग्रेसियों को भारी पुलिस बल ने रोक दिया. इसके बाद उन्हें ईको गार्डेन भेजा गया. 

असल में, कांग्रेसी विधानसभा की ओर बढ़ने की कोशिश कर रहे थे. इस दौरान पुलिस और कांग्रेसियों में खींचतान देखने को मिली. डीसीपी सेंट्रल सोमेन बर्मा के मुताबिक हजरतगंज पहुंचे प्रदर्शनकारियों को हिरासत में लेकर ईको गार्डेन भेजा गया है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें