scorecardresearch
 

फेसबुक पर दोस्ती कर सिपाही के बेटे ने छात्रा से किया रेप, बनाया अश्लील वीडियो

यूपी के गाजियाबाद में सिपाही के बेटे ने एक छात्रा का अश्लील वीडियो बनाकर उसके साथ कई साल तक दुष्कर्म किया. आरोपी की हरकतों से परेशान होकर पीड़िता ने पुलिस के पास जाकर शिकायत दर्ज कराई. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

symbolic image symbolic image

यूपी के गाजियाबाद में एक सिपाही के बेटे ने एक छात्रा का अश्लील वीडियो बनाकर उसके साथ कई बार दुष्कर्म किया. आरोपी की हरकतों से परेशान होकर पीड़िता ने पुलिस के पास जाकर शिकायत दर्ज करवाई. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

पुलिस ने बताया कि सिहानीगेट थाना क्षेत्र में तैनात सिपाही के बेटे के खिलाफ थाने में ही 10वीं की छात्रा के साथ दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज किया गया था. आरोप है कि छात्रा से सिपाही के बेटे की दोस्ती कई साल पहले फेसबुक पर हुई. बाद नें दोनों वाट्सअप पर भी बातें करने लगे.

बेहोश करके किया रेप, बनाया MMS
गोविंदपुरम में रहने वाले सिपाही का बेटा कुछ दिन पूर्व छात्रा को घर ले गया और नशीला पदार्थ खिलाकर उससे कथित रूप से दुष्कर्म किया. आरोपी ने छात्रा का अश्लील वीडियो भी बना लिया. इसके बाद वह वीडियो दिखाकर उसका शारीरिक शोषण कर रहा. बुधवार रात पीड़िता ने सिहानीगेट थाने में आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया.

इससे पहले विजयनगर में सीबीआई कर्मी के बेटे पर दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज किया गया था. हालांकि इस मामले में बदनामी के डर से और लगातार मिल रही धमकियों की वजह से छात्रा ने आग लगाकर आत्महत्या कर ली थी. कुछ साल पहले कविनगर में रहने वाले दरोगा के बेटे पर भी दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज हुआ था.

- इनपुट भाषा

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें