scorecardresearch
 

गाजियाबाद: लोनी क्षेत्र की एक कॉलोनी में 2 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म, नाबालिग आरोपी हिरासत में

पीड़ित परिवार का आरोप है कि जब वह बच्ची को अस्पताल लेकर पहुंचे वहां से उन्हें पुलिस के पास भेज दिया गया. जहां पुलिस ने 2 घंटे तक चौकी में बैठा कर रखा.

सांकेतिक तस्वीर सांकेतिक तस्वीर
स्टोरी हाइलाइट्स
  • इलाज करने की जगह अस्पताल ने पुलिस के पास भेजा
  • पुलिस पर पीड़ितों के परिजनों को घंटों बिठाने का आरोप
  • पीड़िता का गुरु तेग बहादुर अस्पताल में इलाज जारी

गाजियाबाद के थाना लोनी क्षेत्र की एक कॉलोनी में 2 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है. पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है. लोनी क्षेत्र की लक्ष्मी सिटी कॉलोनी में 2 साल की बच्ची के साथ उसके पड़ोस में रहने वाले नाबालिग ने दुष्कर्म किया. बच्ची के चिल्लाने पर पड़ोस में रहने वाले बच्ची के नाना ने रोने की आवाज सुनी तो उन्होंने अपनी पत्नी को मौके पर भेजा.

महिला के मौके पर पहुंचने पर आरोपी बच्ची को छोड़कर भाग गया. बच्ची को खून में लथपथ लेकर परिवार के लोग अस्पताल पहुंचे जहां से उन्हें पुलिस के पास भेज दिया गया.

ऐसे में बच्ची को लेकर पीड़ित परिवार पुलिस के पास पहुंचा. जिसके बाद पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लेकर बच्ची को इलाज के लिए एक अस्पताल में भर्ती कराया. गिरफ्तार आरोपी की उम्र 13 साल है और बच्ची के घर के पड़ोस में ही रहता है.

वही पीड़ित परिवार का आरोप है कि जब वह बच्ची को अस्पताल लेकर पहुंचे वहां से उन्हें पुलिस के पास भेज दिया गया. जहां पुलिस ने 2 घंटे तक चौकी में बैठा कर रखा. उसके बाद 2 घंटे थाने में बिठाने के बाद गाजियाबाद के जिला अस्पताल लेकर पहुंचे. वहां से उन्हें मेरठ जाने के लिए कहा गया. सुबह 6 बजे परिवार बच्ची को दिल्ली के गुरु तेग बहादुर अस्पताल लेकर पहुंचा. जहां बच्ची का इलाज किया जा रहा है. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें