scorecardresearch
 

इटावा में पकड़ा गया आजम की भैंस चुराने वाला

लंबे समय तक मीडिया और राजनीतिक घरानों में चर्चा का केंद्र रही आजम खान की भैंस के बाद अब यूपी पुलिस ने भैंस के चोर को भी ढूंढ निकाला है. इटावा के बकेवर थाना पुलिस ने ग्राम उङियानी के निकट गुरुवार रात वाहन लूटने की योजना बना रहे सात लुटेरों को अवैध हथियरों के साथ गिरफ्तार किया है. खास बात यह है कि इनमें आजम खान की भैंस चुराने वाला भी शामिल है.

सपा नेता आजम खान (फाइल फोटो) सपा नेता आजम खान (फाइल फोटो)

लंबे समय तक मीडिया और राजनीतिक घरानों में चर्चा का केंद्र रही आजम खान की भैंस के बाद अब यूपी पुलिस ने भैंस के चोर को भी ढूंढ निकाला है. इटावा के बकेवर थाना पुलिस ने ग्राम उङियानी के निकट गुरुवार रात वाहन लूटने की योजना बना रहे सात लुटेरों को अवैध हथियरों के साथ गिरफ्तार किया है. खास बात यह है कि इनमें प्रदेश के कैबिनेट मंत्री आजम खान की भैंस चुराने वाला भी शामिल है.

मामले का दिलचस्प पहलू यह है कि भैंस चुराने वाले आरोपी ने बताया कि रामपुर पुलिस ने फर्जी रूप से मंत्री की भैंस के मामले में कई लोगों को जेल भेज दिया है. मंत्री आजम खान की भैंस चोरी करने वाला आरोपी सालिम इख्तियार बरेली गेट सिविल लाइन रामपुर का रहने वाला है. उसने बताया कि पांच महीने पहले उसी ने आजम के पशुबाड़े से भैंस चोरी की थी. उसने बताया कि रामपुर पुलिस ने भैंसों की बरामदगी के लिए निर्दोष लोगों को इस घटना में जेल भेजा है.

पकड़े नहीं जाने से बुलंद हुए हौसले
इख्तियार ने पुलिस को बताया कि भैंस चोरी मामले में नहीं पकड़े जाने के बाद उसके हौसले बुलंद हो गए और वह अपने सहयोगियों के साथ पशु चोरी की घटनाओं के साथ वाहन लूटने का काम भी करने लगा. पकड़े गए बदमाशों में सालिम, इख्तियार, सलीम, फुरकान, गुलफाम, मो. उमर और मुजफ्फर शामिल है. पूछताछ में वाहन लुटेरों ने बताया कि उन्होंने अब तक मुरादाबाद से लेकर नेशनल हाइवे के फतेहपुर जिले तक वाहनों की लूटपाट की कई घटनाओं को अंजाम दिया है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें