scorecardresearch
 

Greater Noida News: ACE सोसाइटी में 16वीं मंजिल से कूदकर 50 वर्षीय महिला ने की आत्महत्या

Greater Noida West News: ग्रेटर नोएडा वेस्ट स्थित ACE सोसाइटी में रहने वाली 50 वर्षीय महिला ने 16वीं मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर ली. पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है.

X
 50 वर्षीय महिला ने 16वीं मंजिल से कूदकर की आत्महत्या 50 वर्षीय महिला ने 16वीं मंजिल से कूदकर की आत्महत्या
स्टोरी हाइलाइट्स
  • ग्रेटर नोएडा वेस्ट के ACE सोसाइटी का मामला
  • आत्महत्या के समय घर में अकेली थी महिला

उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा वेस्ट (Greater Noida West) में आत्महत्या का एक और मामला सामने आया है. 50 वर्षीय महिला ने 16वीं मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर ली, जिसके बाद पूरी सोसाइटी में हड़कंप मच गया. बताया जा रहा है कि महिला आत्महत्या के समय घर पर अकेली थी. सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया. बिसरख थाना पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

यह मामला ग्रेटर नोएडा वेस्ट के ऐसीई सोसाइटी के आई टावर का है. यहीं 50 वर्षीय पूनम अरोड़ा अपने बेटे और बहू के साथ रहती थी. बताया जा रहा है कि मृतका लंबे समय से बीमार थी. उनका इलाज यथार्थ हॉस्पिटल में चल रहा था. हाइपरटेंशन से भी परेशान थी. आशंका जताई जा रही है कि हाइपरटेंशन के चलते ही उन्होंने 16वीं मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर ली. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

ग्रेटर नोएडा वेस्ट में यह पहली बार नहीं है कि किसी ने मानसिक बीमारी के कारण आत्महत्या कर ली. कुछ दिनों पहले भी ग्रेटर नोएडा वेस्ट से ऐसा मामला सामने आया था. गौर सिटी टू सोसाइटी में रहने वाली 76 वर्षीय महिला ने बहुमंजिली इमारत की तीसरी मंजिल से छलांग लगाकर आत्महत्या कर ली थी. वह मानसिक रूप से परेशान थी और उसका इलाज भी चल रहा था.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें