scorecardresearch
 

नीरव मोदी ने किया पैसा लौटाने से इनकार, पढ़ें मंगलवार सुबह की 5 बड़ी खबरें

रोटोमैक मामले में भी सीबीआई की कार्रवाई लगातार जारी है, सोमवार रात से ही इस मामले में विक्रम कोठारी से पूछताछ जारी है. पढ़ें मंगलवार सुबह की 5 बड़ी खबरें...

FILE PHOTO FILE PHOTO

पंजाब नेशनल बैंक घोटाले के मुख्य आरोपी नीरव मोदी ने बैंक का पैसा लौटाने से इनकार कर दिया है. पीएनबी को लिखी एक चिट्ठी में नीरव ने कहा है कि छापेमारी से उनके बिजनेस को काफी नुकसान पहुंचा है, इसलिए वो पैसा नहीं लौटा सकते हैं. इसके अलावा रोटोमैक मामले में भी सीबीआई की कार्रवाई लगातार जारी है, सोमवार रात से ही इस मामले में विक्रम कोठारी से पूछताछ जारी है. पढ़ें मंगलवार सुबह की 5 बड़ी खबरें...

1. छापेमारी के बीच नीरव मोदी ने PNB को दिखाया ठेंगा, अब क्या कदम उठाएगी सरकार?

नीरव मोदी की पीएनबी को लिखी एक चिट्ठी सामने आई है. नीरव मोदी का कहना है कि मामले को सार्वजनिक कर पीएनबी ने लोन की रकम चुकाने के सारे रास्ते बंद कर दिए हैं, इसके कारण उनके बिजनेस को काफी नुकसान हुआ है. नीरव मोदी ने कहा कि अब उनके लिए पैसा चुकाना मुमकिन नहीं है.

2. प. बंगाल में बीजेपी में फूट, रूपा गांगुली ने प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष पर लगाए आरोप

पश्चिम बंगाल में अपने पैर मजबूत करने में लगी बीजेपी को सोमवार रात को पार्टी के भीतर ही विरोध देखना पड़ा. पार्टी की सांसद और पश्चिम बंगाल में बीजेपी लीडर रूपा गांगुली ने पार्टी के राज्य प्रभारी दिलीप घोष पर अभद्रता करने के आरोप लगाए हैं.

3. ग्रेटर नोएडा में पुलिस ने बदमाश को किया ढेर, 2 पुलिसकर्मी जख्मी

उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा में कासना थाना क्षेत्र उस वक्त गोलियों की आवाज से गूंज उठा जब दो बाइक सवार बदमाशों और पुलिस के बीच मुठभेड़ शुरू हुई. बीजेपी नेता से फोन कर 50 लाख की रंगदारी मांगने वाले बदमाशों की पुलिस को तलाश थी.

4. 'नीरव मोदी के खिलाफ केस का अंजाम भी 2G, बोफोर्स जैसा ही होगा'

हीरा कारोबारी नीरव मोदी के खिलाफ 11,400 करोड़ रुपए के बैंक घोटाला केस का भी कानून की अदालत में वैसा ही अंजाम होगा जैसा कि बोफोर्स और 2जी मामलों का हुआ. यानी इस केस में भी अभियोजन पक्ष को मुंह की खानी पड़ेगी. ये कहना है नीरव मोदी की ओर से बचाव पक्ष के वकील विजय अग्रवाल का.

5. कल रात से विक्रम कोठारी के घर मौजूद है सीबीआई, बैंकों को लगाई 3700 करोड़ की चपत

पंजाब नेशनल बैंक घोटाले के बाद देश के सामने पैसे के गबन का एक और मामला सामने आया है. कानपुर की मशहूर पैन कंपनी रोटोमैक के मालिक विक्रम कोठारी पर कई बैंकों के लगभग 3700 करोड़ रुपए गटक जाने का आरोप है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें