scorecardresearch
 

प्यार में नहीं बनी बात तो लड़की ने लड़के के चेहरे पर फेंका तेजाब

युवती की इस हरकत की वजह अब तक साफ नहीं हो सकी है. पीड़ित युवक ने इंडिया टुडे से बातचीत करते हुए कहा कि ऐसा में प्यार में असफल होने पर लड़की ने किया है. युवक ने दावा किया है कि आरोपी लड़की एकतरफा प्यार में थी.

प्रतीकात्मक तस्वीर प्रतीकात्मक तस्वीर

  • प्यार में असफल लड़की ने युवक के चेहरे पर फेंका तेजाब
  • युवक का दावा- एकतरफा प्यार करती थी आरोपी युवती
  • युवक अस्पताल में भर्ती, लड़की पुलिस हिरासत में

ओडिशा के कटक से एक हैरान करने देने वाला मामला सामने आया है. एक लड़की ने सिकारीपुर के बारिक साही इलाके में एक लड़के पर तेजाब फेंक दिया. घटना मंगलवार देर रात की बताई जा रही है. सूत्रों के मुताबिक लड़की ने रात में युवक से झगड़े के बाद उस पर तेजाब फेंक दिया. दोनों एक साथ रिलेशनशिप में थे.

पीड़ित युवक का नाम आलेख बारिक है. युवक जगतपुर का रहने वाला है. गंभीर हालत में उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहीं जगतपुर पुलिस ने आरोपी लड़की को गिरफ्तार कर लिया है. लड़की से पूछताछ की जा रही है.

युवक की चीख सुनकर पास मौजूद लोग घटनास्थल पर दौड़े और पीड़ित युवक को एससीपी मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया. युवक की हालत अब भी गंभीर बनी हुई है.

युवती की इस हरकत की वजह अब तक साफ नहीं हो सकी है. पीड़ित ने इंडिया टुडे से बातचीत करते हुए कहा कि ऐसा में प्यार में असफल होने पर युवती ने किया है. युवक ने दावा किया है कि आरोपी लड़की एकतरफा प्यार में थी.

कटक के डीसीपी अखिलेश्वर सिंह ने कहा कि दोनों रिलेशनशिप में थे. लड़की पर आरोप है कि उसने लड़के पर तेजाब फेंका. इस मामले की जांच की जा रही है. जांच में जो भी सामने आएगा, उसी के आधार पर कार्रवाई की जाएगी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें