scorecardresearch
 

देर रात घर में घुसा शख्स, तलाकशुदा पत्नी पर फेंक दिया तेजाब

मध्य प्रदेश के बैतूल में एसिड अटैक का दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. यहां पर एक शख्स ने अपनी तलाकशुदा पत्नी पर एसिड फेंक दिया. हमले में महिला का चेहरा बुरी तरह से झुलस गया.

प्रतीकात्मक फोटो प्रतीकात्मक फोटो

  • मुंह पर कपड़ा बांधकर घर में दाखिल हुआ आरोपी
  • आरोपी के खिलाफ धारा 307 के तहत मामला दर्ज

मध्य प्रदेश के बैतूल में एसिड अटैक का दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. यहां पर एक शख्स ने अपनी तलाकशुदा पत्नी पर एसिड फेंक दिया. हमले में महिला का चेहरा बुरी तरह से झुलस गया. मामला बैतूल जिले के बोरदेही थाना क्षेत्र के गांव विशखान का है. शुक्रवार रात लगभग एक बजे महिला अपने घर में सो रही थी.

इस दौरान दो शख्स मुंह पर कपड़ा बांधकर आए और उसमें से एक ने महिला पर एसिड फेंक दिया जिससे उसका चेहरा और शरीर के दूसरे अंग बुरी तरह से झुलस गए. एसिड अटैक में पीड़िता की मां भी घायल हो गई. दोनों को स्थानीय अस्पताल ले जाया गया जहां से उन्हें बैतूल जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया.

आरोपी का नाम बलराम गिरहारे है. पुलिस ने बलराम के खिलाफ धारा 307 के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. पीड़िता का कहना है कि उसका एक साल पहले तलाक हो गया था. पीड़िता के भाई का कहना है कि 3 साल पहले उसकी बहन की शादी बलराम के साथ हुई थी लेकिन शादी के कुछ दिन बाद से ही बलराम शराब के नशे में उसके साथ मारपीट करने लगा था. शादी के 2 साल बाद ही दोनों का तलाक हो गया था.

बलराम ने दूसरी शादी भी कर ली थी लेकिन फिर भी पिछले कुछ दिनों से वह पीड़िता को परेशान कर रहा था. मामले को लेकर चौकी प्रभारी सुरेंद्र वर्मा ने बताया कि सुबह 4 बजे पीड़िता और उसकी मां को जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया था.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें