scorecardresearch
 

गोवा में केजरीवाल ने भरी चुनावी हुंकार, कहा- दिल्ली की तरह यहां से भी मिट जाएंगी BJP-कांग्रेस

देश के पश्चिम तटीय राज्य गोवा में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी भी अपना दम आजमाएगी. आप के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने रविवार को पणजी में आयोजित एक रैली में इसका ऐलान किया.

केजरीवाल ने कहा कि गोवा में होगी राजनीतिक क्रांति केजरीवाल ने कहा कि गोवा में होगी राजनीतिक क्रांति

देश के पश्चिम तटीय राज्य गोवा में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी भी अपना दम आजमाएगी. 'आप' के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने रविवार को पणजी में आयोजित एक रैली में इसका ऐलान किया. मंच से उन्होंने बीजेपी-कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा और आम आदमी की ताकत को कमतर नहीं आंकने की सलाह दी.

बीजेपी और कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा
पार्टी की रैली को संबोधित करते हुए केजरीवाल ने बीजेपी और कांग्रेस पर जमकर हमले किए. इसके साथ ही दिल्ली सरकार के कामकाज की जमकर तारीफ की. उन्होंने खुद को और अपनी पार्टी को ईमानदारी और हिम्मत की मिसाल बताया.

केजरीवाल ने फिल्मी डायलॉग दोहराया
दिल्ली विधानसभा चुनाव की चर्चा करते हुए केजरीवाल ने शाहरुख खान की फिल्म चेन्नई एक्सप्रेस का डायलॉग दोहराया. उन्होंने कहा कि प्रचार अभियान में उनका एक ही एजेंडा था कि 'डोंट अंडरएस्टिमेट द पॉवर ऑफ ए कॉमन मैन'. उन्होंने कहा कि देश में भ्रष्टाचार की बड़ी मछलियों को पकड़ने की हिम्मत सिर्फ आम आदमी में है और सबसे ज्यादा है.

दिल्ली में बिजली की कम कीमत का हवाला
दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने रैली को संबोधित करते हुए कहा कि दिल्ली में बिजली की कीमत देश भर में कम होने के मामले में दूसरे नंबर पर है. उन्होंने कहा कि उनकी सरकार ने बिजली के मामले में 1400 करोड़ रुपये की सब्सिडी दी है. इसकी वजह से दिल्ली के 36 लाख परिवारों को फायदा पहुंचा है.

दिल्ली की तरह गोवा में जीतने का दावा
केजरीवाल की रैली को लेकर आप की गोवा यूनिट ने 'गोवा एक राजनीतिक क्रांति के लिए तैयार है.' नारा लिखा पोस्टर बनाकर प्रचार किया था. केजरीवाल ने इसकी भी चर्चा की. उन्होंने दिल्ली में अपनी जीत का जमकर बखान किया. उन्होंने कहा कि दिल्ली की 70 सीटों में 67 पर जीत की तरह हम गोवा की 40 सीटों पर भी लड़कर जीतेंगे.

मनोज तिवारी का हमला- कांग्रेस के मानसपुत्र हैं केजरीवाल
केजरीवाल की पणजी रैली पर बीजेपी सांसद मनोज तिवारी ने तीखा हमला बोला है. उन्होंने कहा कि अरविंद केजरीवाल कांग्रेस और सोनिया गांधी के मानस पुत्र हैं. गोवा को पर्रिकर साहब ने जो बनाया है केजरीवाल पहले दिल्ली को वैसा बनाकर दिखाएं. वह तो देश तोडने की बात करने वालों को कॉफी पिलाते हैं. तिवारी ने कहा कि केजरीवाल सिर्फ कांग्रेस पर मोदी सरकार की कार्रवाइयों का ध्यान भटकाने की कोशिश करते हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें