scorecardresearch
 

जयपुर शास्त्री नगर दुष्कर्म केस: आरोपी के साथ कोर्ट परिसर में मारपीट

आरोपी जीवाणु को सोमवार को कोर्ट में पेश किया गया. इस दौरान वहां मौजूद लोगों ने जीवाणु के साथ मारपीट की.

प्रतीकात्मक तस्वीर (फाइल फोटो) प्रतीकात्मक तस्वीर (फाइल फोटो)

जयपुर के शास्त्री नगर दुष्कर्म मामले में आरोपी जीवाणु की कोर्ट परिसर में पिटाई की गई है. दरअसल, जीवाणु को आज यानी सोमवार को कोर्ट में पेश किया गया. इस दौरान वहां मौजूद लोगों ने जीवाणु के साथ मारपीट की. हालात को संभालते हुए पुलिस ने कड़ी सुरक्षा के बीच आरोपी को पेश किया और जेल भेजने की अपील की. जेल में ही आरोपी की शिनाख्त करवाई जाएगी.

पुलिस के मुताबिक खुद को बच्ची के पिता का दोस्त बताकर जीवाणु मासूम को अपने साथ ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया. इसके बाद वह बच्ची को सड़क पर लहूलुहान हालत में छोड़कर चला गया. बच्ची के परिजन उसे कनवतिया अस्पताल ले गए, जहां से उसे जेके लोन अस्पताल रेफर किया गया.

लड़की को सर्जिकल आईसीयू में भर्ती कराया गया है. मेडिकल रिपोर्ट में कहा गया है कि उसके सीने पर खरोंच और माथे पर चोट के निशान हैं. उसके निजी भाग में खरोंच के निशान हैं और उसकी हालत स्थिर बनी हुई है. घटना के बाद, मंगलवार सुबह जयपुर के शास्त्री नगर इलाके में तनाव बढ़ गया क्योंकि प्रदर्शनकारियों ने सोमवार रात कई कारों के शीशे तोड़ दिए थे.

पुलिस की गिरफ्त में आए जीवाणु ने पूछताछ में कहा कि वह उसकी सूचना देने वाले के परिवार पर मौत का कहर बनकर टूट पड़ेगा. पुलिस भी उसकी धमकियों को सुनकर हैरान हो गई. जीवाणु ने पूछताछ में खुलासा किया कि वह शास्त्री नगर में नाबालिग बच्ची के साथ दुष्कर्म के बाद उसकी हत्या करना चाहता था. जीवाणु ने कोटा में अपने दोस्त को नाबालिग बच्ची की हत्या नहीं करने को अपनी सबसे बड़ी भूल बताया.

आरोपी जीवाणु ने अब तक 25 से ज्यादा नाबालिग बालकों को अपने हवस का शिकार बनाया. सीरियल रेपिस्ट जीवाणु 40 पुरुषों और किन्नरों के साथ अप्राकृतिक यौन शोषण कर चुका है. वह महिलाओं की तुलना में कम उम्र के पुरुषों के साथ अप्राकृतिक यौन शोषण करता था. आरोपी सिकंदर उर्फ जीवाणुओं के कई नाम हैं और वह अलग-अलग नामों से जाना जाता है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें
ऐप में खोलें×