scorecardresearch
 

दिल्ली से वापस जयपुर पहुंचे पायलट, समर्थक MLA इंद्राज गुर्जर और वेद प्रकाश सोलंकी से की मुलाकात

जयपुर पहुंचकर कांग्रेस नेता पायलट ने अपने गुट के विधायक इंद्राज गुर्जर और विधायक वेद प्रकाश सोलंकी से मुलाकात की है. इस दौरान विधायक वेद प्रकाश सोलंकी ने राज्य के मुख्यमंत्री और अपनी ही पार्टी के नेता गहलोत को लेकर एक बयान दिया है.

राजस्थान वापस लौटे सचिन गहलोत (फाइल फोटो) राजस्थान वापस लौटे सचिन गहलोत (फाइल फोटो)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • पायलट पांच दिन से दिल्ली दौरे पर थे
  • पांच दिन बाद वापस जयपुर पहुंचे हैं
  • MLA इंद्राज गुर्जर और वेद प्रकाश सोलंकी से मिले

राजस्थान कांग्रेस की आंतरिक लड़ाई खत्म होने का नाम नहीं ले रही है. अभी सचिन पायलट जयपुर पहुंच चुके हैं. जहां विधायक इंद्राज गुर्जर और वेदप्रकाश सोलंकी ने उनसे मुलाकात की है. पायलट पिछले पांच दिन से दिल्ली में थे और अब पांच दिन बाद वे वापस राजस्थान लौटे हैं.

जयपुर पहुंचकर पायलट ने विधायक इंद्राज गुर्जर और विधायक वेद प्रकाश सोलंकी से मुलाकात की है. इस दौरान विधायक वेद प्रकाश सोलंकी ने राज्य के मुख्यमंत्री और अपनी ही पार्टी के नेता गहलोत को लेकर एक बयान दिया है.

सोलंकी ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के लिए फिर कहा है ''जब तक हम आस्तिक हैं, तब तक कलियुग के भगवान तक जायेंगे. कलियुग के भगवान अशोक गहलोत तब तक राजी नहीं होंगे, जब तक उनकी पूजा पाठ होगी. जब हम नास्तिक हो जाएंगे तो कोई बात नहीं होगी.''

'हमें गद्दार कह रहे 3-3 दल बदलने वाले', गहलोत खेमे के वार पर पायलट गुट के विधायकों का पलटवार

सोलंकी ने आगे कहा ''SC, ST के मुद्दों की वजह से ही सरकार बनी है. गद्दार कौन है क्या है, मैं इस टिप्पणी का जवाब नहीं दूंगा, जिन मुद्दों पर बात हुई उन्हें भटकाने की कोशिश हो रही है. आज SC, ST के लोगों को इच्छामृत्यु मांगने की नौबत आ गई है.

पायलट गुट के एक दूसरे विधायक वेद प्रकाश सोलंकी ने कहा है ''मुख्यमंत्री ने न ही ये कहा है कि मंत्रिमंडल नहीं बनाऊंगा. न ही ये कहा है कि राजनैतिक नियुक्ति करूंगा. मुख्यमंत्री ने अब राजनैतिक नियुक्तियां करना शुरू कर दी हैं. मुझे विश्वास है कि मुख्यमंत्री कार्यकर्ताओं के हित मे नियुक्ति करेंगे. पायलट ने आलाकमान से कोई समय नहीं मांगा, न ही हमारे किसी साथी ने कोई समय मांगा, अलाकमान बुलायेगा तो हम अवश्य जाएंगे.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें