scorecardresearch
 

राहुल गांधी का जोरदार हमला, बोले- नरेंद्र मोदी ने हर युवा के फोन में पेगासस का आइडिया डाला

राहुल गांधी ने कहा है कि नरेंद्र मोदी ने हिंदुस्तान के हर युवा के फोन के अंदर पेगासस का आइडिया डाला है. राहुल ने कहा कि पेगासस सत्य को दबाने और इस देश की आवाज को कुचलने का एक हथियार है. 

X
कांग्रेस नेता राहुल गांधी (फोटो-पीटीआई)
कांग्रेस नेता राहुल गांधी (फोटो-पीटीआई)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • सब चीज बोलेंगे, बेरोजगारी पर नहीं बोलेंगे मोदी- राहुल
  • 'PM ने हर युवा के फोन में पेगासस का आइडिया डाला'
  • 'कॉरपोरेट को फायदा पहुंचा रहे हैं मोदी'

पेगासस मामले, बेरोजगारी और महंगाई को लेकर कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने नरेंद्र मोदी सरकार पर जोरदार हमला बोला है. राहुल गांधी ने कहा है कि नरेंद्र मोदी ने हिंदुस्तान के हर युवा के फोन के अंदर पेगासस का आइडिया डाला है. राहुल ने कहा कि पेगासस सत्य को दबाने और इस देश की आवाज को कुचलने का एक हथियार है. 

बेरोजगारी के मुद्दे पर केंद्र सरकार पर बरसते हुए राहुल गांधी ने कहा कि नरेंद्र मोदी ने एक पार्टनरशिप बनाई है. ये पार्टनरशिप देश के गरीबों के साथ नहीं बल्कि सबसे बड़े उद्योगपतियों के साथ है. राहुल गांधी ने कहा कि नरेंद्र मोदी की साझेदारी युवा, किसान, मजदूर, छोटे व्यापारियों के साथ नहीं है, उनकी पार्टनरशिप 2-3 बिजनेसमैन के साथ है. उन्होंने कहा कि हम दो हमारे दो की ये सरकार सिर्फ कुछ उद्योगपतियों के लिए काम करती है. 

कांग्रेस नेता ने कहा कि राहुल गांधी कॉरपोरेट क्षेत्र को फायदा पहुंचाने के लिए असंगठित क्षेत्र को नष्ट कर रहे हैं. जीएसटी, नोटबंदी इसके उदाहरण हैं. 

क्या होगा पीके का रोल? कांग्रेस का दामन थामेंगे या बाहर से ही देंगे सलाह! 

बेरोजगारी सबसे बड़ा मुद्दा

राहुल गांधी ने कहा कि वे कांग्रेस के कार्यकर्ताओं को धन्यवाद देना चाहते हैं कि उन्होंने करोना के समय देश की मदद की. राहुल ने बेरोजगारी का जिक्र करते हुए कहा कि आज बेरोजगारी देश का सबसे बड़ा मुद्दा है. प्रधानमंत्री मोदी सभी चीजों की चर्चा करेंगे लेकिन वे बेरोजगारी पर बात नहीं करेंगे. जबकि उन्होंने वादा किया था कि वह हर साल देश को 2 करोड़ नौकरियां देंगे. 

 

नरेंद्र मोदी देश की सच्चाई छिपाते हैं

राहुल गांधी ने कहा कि लोकसभा की सच्चाई नहीं दिखेगी, नरेंद्र मोदी का काम देश की सच्चाई छिपाने का है. ये सरकार कॉलेजों और विश्वविद्यालयों में युवाओं के आवाज को दबाना चाहती है. राहुल ने कहा कि याद रखिए मोदी ने पेगासस का आइडिया हर युवा के फोन में डाल दिया है. यदि आप सत्य बोलते हैं तो आपके फोन में पेगासस है. पेगासस सच्चाई को दबाने और इस देश की आवाज को कुचलने का हथियार बन गया है. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें