scorecardresearch
 

ईस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेस-वे पर हादसा, कोहरे के चलते दर्जन भर वाहन आपस में टकराए

गाडियां ग्रेटर नॉएडा से पलवल की तरफ जा रही थीं, तभी एक वाहन के टकराने से बाकी वाहन भी एक दूसरे से टकराते चले गए. ये घटना दादरी थाना क्षेत्र के पास से गुजरने वाले ईस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेसवे की है.

ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेस-वे पर दर्जनों वाहन आपस में टकरा गए (फाइल फोटो) ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेस-वे पर दर्जनों वाहन आपस में टकरा गए (फाइल फोटो)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • कोहरे के कारण ईस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेस-वे पर हादसा
  • कोहरे की वजह से एक दर्जन वाहन आपस में टकराए

दिल्ली और एनसीआर में सर्दी का कहर है, ऊपर से कोहरे की वजह से यातायात बुरी तरह प्रभावित हो रहा है, जिसकी वजह से हर रोज वाहनों के टकराने की घटनाएं सामने आ रही हैं. ताजा घटना ईस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेसवे की है. गौतम बुद्ध नगर जिले से गुजरने वाले ईस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेसवे पर गुरुवार के दिन दर्जन भर वाहन टकरा गए. सर्दी के चलते एक्सप्रेस वे पर बहुत अधिक घना कोहरा हो रहा है जिसके करीब दर्जन भर वाहन आपस में टकरा गए.

मामले की सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस फोर्स पहुंच गई. ये गाड़ियां ग्रेटर नोएडा से पलवल की तरफ जा रही थीं तभी एक वाहन के टकराने से बाकी वाहन भी एक दूसरे से टकराते चले गए. ये घटना दादरी थाना क्षेत्र के पास से गुजरने वाले ईस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेसवे की है. छह लेन वाले ईस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेसवे (Eastern Peripheral Expressway) को कुंडली-गाजियाबाद-पलवल (केजीपी) एक्सप्रेसवे भी कहा जाता है, ये 135 किमी लंबा हाइवे है, जो हरियाणा और उत्तर प्रदेश से गुजरता है.

देखें: आजतक LIVE TV

इससे पहले 1 जनवरी के दिन भी घने कोहरे के कारण ईस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेस-वे पर एक बड़ा हादसा हुआ था तब बागपत में कोहरे के कारण 18 से ज्यादा गाड़ियां आपस में टकरा गई थीं. उस हादसे में भी कई लोग घायल हुए थे. ईस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेसवे किसान आन्दोलन से भी प्रभावित हुआ था.

आपको बता दें कि दिल्ली में पारा तेजी से गिर रहा है, दिल्ली-एनसीआर के भी कई इलाकों में सुबह-सुबह घना कोहरा छाया रहा, कोहरे के कारण यातायात न केवल प्रभावित हो रहा है बल्कि हर रोज वाहनों के टकराने की भी खबरें आ रही हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें