scorecardresearch
 

सुशांत के पिता के वकील बोले- खुदकुशी के लिए उकसाने की FIR थी, अब लगता है मर्डर है!

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस में हर रोज नया ट्विस्ट आ रहा है. अब सुशांत के परिवार के वकील विकास सिंह ने दावा किया है कि परिवार मानता है कि सुशांत की हत्या की गई है.

सुशांत सिंह राजपूत सुशांत सिंह राजपूत

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस में हर रोज नया ट्विस्ट आ रहा है. अब सुशांत के परिवार के वकील विकास सिंह ने दावा किया है कि परिवार मानता है कि सुशांत की हत्या की गई है. विकास सिंह ने स्पष्ट शब्दों में इसे एक हत्या का मामला बता दिया है. उन्होंने मुंबई पुलिस के रवैये और जांच पर भी सवाल खड़े कर दिए हैं. 

सुशांत की गई हत्या- विकास सिंह

विकास सिंह ने मीडिया से बातचीत के दौरान दावा किया है कि मुंबई पुलिस ने कभी भी उन्हें या फिर परिवार को किसी तरह का स्टेटमेंट नहीं दिया था. उनके मुताबिक अगर पुलिस की तरफ पहले ही सारी जानकारी साझा की जाती, तो ये केस अलग दिशा में आगे बढ़ता. वहीं स्टेटमेंट की भाषा को लेकर भी कई सवाल खड़े हो रहे हैं. विकास सिंह ने इस बात पर आपत्ति दर्ज करवाई है कि मुंबई पुलिस ने जो स्टेटमेंट जारी किया भी था, वो मराठी भाषा मे था. वहीं परिवार को इस भाषा की समझ नहीं थी,लेकिन पुलिस ने उसी स्टेटमेंट को सुप्रीम कोर्ट के सामने सील्ड कवर में पेश किया.

सुशांत के पिता ने बताया था मर्डर

वकील के मुताबिक पहले ऐसा लग रहा था कि सुशांत को सुसाइड करने के लिए उकसाया गया था. इस बात का जिक्र पटना में दर्ज की गई FIR में भी था. लेकिन अब परिवार मानता है कि ये मामला सिर्फ उकसाने का नहीं है. उनकी नजरों में सुशांत सिंह राजपूत की हत्या की गई है. याद दिला दें कुछ समय पहले सुशांत के पिता ने भी एक बयान में कहा था- मेरे बेटे को जहर देकर मारा गया है. सभी दोषियों को सजा मिलनी चाहिए. अब उस समय तक पिता के बयान पर विकास सिंह ने रिएक्ट नहीं किया था. लेकिन अब पहली बार विकास सिंह ने भी कहा है कि सुशांत की हत्या की गई है. ऐसे में इस मामले के समीकरण फिर बदल गए हैं.

खबरों के मुताबिक सीबीआई को अभी तक की जांच में मर्डर के कोई सबूत नहीं मिले हैं. सीबीआई अभी भी उस पहलू पर जांच जरूर कर रही है लेकिन कुछ पुख्ता अभी तक हाथ नहीं आया है. इस समय ड्रग एंगल पर ज्यादा जोर दिया जा रहा है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें