scorecardresearch
 

मूसेवाला के पिता बोले- मेरे बेटे की हत्या के पीछे कुछ सिंगर और सफेदपोश, जल्द करूंगा खुलासा

Punjab News: पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या के 80 दिन बीत जाने के बाद उनके पिता ने दावा किया है कि उनके बेटे के मर्डर के पीछे कुछ गायक और राजनीतिक लोग हैं. बहुत ही जल्द इसका खुलासा किया जाएगा. उन्होंने सिद्धू की हत्या के पीछे की वजह उसकी बढ़ती शोहरत को बताया.

X
सिद्धू मूसेवाला के पिता बलकार सिंह का बड़ा दावा. (फाइल फोटो)
सिद्धू मूसेवाला के पिता बलकार सिंह का बड़ा दावा. (फाइल फोटो)

Punjabi Singer Siddhu Moosewala: पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या के 80 दिन बीत जाने के बाद उनके पिता बलकार सिंह ने बड़ा दावा किया है. उन्होंने सिद्धू की हत्या के पीछे कुछ गायकों और राजनीतिक लोगों का हाथ बताया है. साथ ही बहुत ही जल्द इसका खुलासा करने की बात कही है.

रविवार को मूसेवाला के घर हजारों की संख्या में लोग उनके माता-पिता से मिलने पहुंचे थे. इस मौके पर दिवंगत सिंगर के पिता ने उन लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि उसके बेटे का इसलिए कत्ल कर दिया, क्योंकि उसने थोड़े समय में अधिक तरक्की कर ली थी. 

उन्होंने आगे कहा कि सिद्धू के कत्ल के जिम्मेदार कुछ गायक भी हैं, जो नहीं चाहते थे सिद्दू अच्छा गाए. लेकिन सिद्धू की हत्या करवाने वाले ये गायक अब कभी तरक्की नहीं करेंगे. 

मूसेवाला के पिता बलकार सिंह ने यह भी कहा कि एक ग्रुप ने सिद्धू के गानों को लेकर सभी को गुमराह किया. यहां तक कि सरकार को भी गुमराह किया गया. मलसन, सिद्धू ने एक गीत में कहा था- ''जो लोग अपनी घरवाली को संभाल नहीं सकते, वो मुझे सलाह देते हैं.'' लेकिन इसका गलत मतलब निकाला गया. 

घर पर मौजूद लोगों से सिद्धू के पिता ने कहा कि थोड़े समय के करियर में मिली शोहरत के चलते कुछ लोग यह चाहते थे कि सिद्धू जो भी करे, वह उनके माध्यम से करे. मगर वह जितनी देर रहा खुद के दम पर रहा और मेरी भी जितनी जिंदगी है, इसी तरह जीऊंगा. 

उन्होंने बताया कि सिद्धू जब कनाडा में पढ़ने गया था, तो उसके साथ कुछ गलत लोग जुड़कर फायदा लेने की ताक में रहे. सिद्धू के पिता ने कहा कि जल्द ही वह उन सबके नाम जनता के सामने रखेंगे जो उनके बेटे की मौत के जिम्मेदार हैं. 

गौरतलब है कि बीती 29 मई को पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की पंजाब के मानसा जिले स्थित गांव जवाहरके से सटे इलाके में गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई और गोल्डी बरार पर इस हत्याकांड को अंजाम देने का आरोप है. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें