scorecardresearch
 

पंजाब: चंडीगढ़ में ठेले से हेड कांस्टेबल चुरा रहा था अंडा, वीडियो वायरल, सस्पेंड

पंजाब के चंडीगढ़ में ठेले से अंडे चुराते हुए हेड कांस्टेबल का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. वीडियो में चोरी करते हुए हेड कांस्टेबल साफ दिख रहा है. वायरल वीडियो सामने आने के बाद उसे सस्पेंड कर दिया गया है.

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है वीडियो. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है वीडियो.
स्टोरी हाइलाइट्स
  • पुलिस ने दिए हैं विभागीय जांच के आदेश
  • अंडा चोरी के बाद सस्पेंड हुआ हेड कांस्टेबल
  • पंजाब पुलिस ने ट्वीट कर दी जानकारी

यूं तो पुलिस का काम चोरी और अपराध रोकना है लेकिन जब पुलिस ही चोरी पर उतर आए तो क्या हो? जाहिर तौर पर सोशल मीडिया के इस जमाने में अगर वारदात कैमरे में कैद हो रही है, तो ऐसे 'चोर पुलिस' का बचना मुश्किल है. पंजाब पुलिस के एक हेड कांस्टेबल के साथ कुछ ऐसी ही घटना हुई है. वीडियो वायरल होने के बाद उसे चोरी के इल्जाम में सस्पेंड कर दिया गया.

दरअसल पंजाब पुलिस के एक हेड कांस्टेबल की ऐसी ही एक वारदात कैमरे में कैद हुई है, जिसमें सड़क के किनारे खड़े एक ठेले से वह अंडा चुराते हुए दिख रहा है. यह फुटेज सोशल मीडिया पर किसी यूजर ने अपलोड कर दी, जिसके बाद देखते ही देखते वीडियो वायरल हो गया. हेड कांस्टेबल की पहचान प्रीतपाल सिंह के तौर पर हुई है, जो पंजाब के फतेहगढ़ साहिब पुलिस स्टेशन में तैनात है. 

पंजाब पुलिस ने किया सस्पेंड

पंजाब पुलिस के ट्वीट के मुताबिक, 'सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें फतेहगढ़ साहिब में तैनात प्रीतपाल सिंह कैमरे में अंडे चुराते हुए कैद हुए हैं. उन्होंने चोरी ऐसे वक्त में की जब ठेले का मालिक दूरी पर था. उन्होंने अंडे अपनी वर्दी की जेब में डाल लिए. उन्हें सस्पेंड कर दिया गया है, साथ ही विभागीय जांच के आदेश दिए गए हैं.'
 

अंडा चुराते हुए दिखा हेड कांस्टेबल
पंजाब पुलिस ने इस घटना का वीडियो भी पोस्ट किया है. यह मामला पुलिस के संज्ञान में तब आया, जब घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. वायरल वीडियो में हेड कांस्टेबल प्रीतपाल सिंह अंडे चुराकर अपनी जेब में डालते साफ दिख रहे हैं. इस दौरान वे कुछ गाड़ियों को हाथ भी देते हैं. वे अंडे चुराने के बाद उस जगह से ऐसे हटते हैं, जैसे कुछ उन्होंने किया ही न हो, तभी ठेले का मालिक भी आ जाता है.
 

यह भी पढ़ें-
कोरोना से मरने वालों के कफन चोरी करने वाले गिरोह का पर्दाफाश, नए टैग लगाकर हो रही थी रीसेलिंग

'सॉरी... मुझे पता नहीं था कि ये कोरोना वैक्सीन है', ये बात पेपर पर लिखकर चोर ने वैक्सीन लौटाई

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें