scorecardresearch
 

Attack On Owaisi: हैदराबाद का चारमीनार बाजार बंद, ओवैसी ने स्पीकर से मांगा मिलने का समय

एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी पर हुए हमले के विरोध में हैदराबाद के प्रसिद्ध चारमीनार बाजार के दुकानदारों ने अपनी दुकानें बंद कर दी हैं.

X
असदुद्दीन ओवैसी (फाइल फोटो) असदुद्दीन ओवैसी (फाइल फोटो)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • नई दिल्ली पहुंचे असदुद्दीन के भाई अकबरुद्दीन
  • हैदराबाद की मस्जिद में हुई ओवैसी के लिए दुआ

ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) के अध्यक्ष और सांसद असदुद्दीन ओवैसी पर हमले की घटना को लेकर उनके संसदीय क्षेत्र हैदराबाद में विरोध के स्वर तेज हो गए हैं. असदुद्दीन ओवैसी ने खुद पर हुए हमले को लेकर आज लोकसभा के स्पीकर से मिलने के लिए समय मांगा है. वहीं, हैदराबाद में आज चारमीनार बाजार के हॉकर्स ने बाजार बंद कर दिया है.

जानकारी के मुताबिक असदुद्दीन ओवैसी पर हुए हमले के विरोध में चारमीनार बाजार के हॉकर्स ने विरोध-प्रदर्शन किया. चारमीनार पर काला झंडा भी फहराया गया था. प्रसिद्ध लडबाजार की दुकानें भी असदुद्दीन ओवैसी पर हुए हमले के विरोध में बंद हैं. तेलंगाना पुलिस अलर्ट पर है. पुलिस का दावा है कि पुराने हैदराबाद में हालात शांतिपूर्ण हैं.

चारमीनार बाजार में रैपिड एक्शन फोर्स को तैनात कर दिया गया है. गौरतलब है कि असदुद्दीन ओवैसी पर हुए हमले के बाद गुरुवार को हैदराबाद शहर की मस्जिद में विशेष रूप से दुआ की गई. असदुद्दीन ओवैसी के भाई और एमआईएम विधायक अकबरुद्दीन ओवैसी, मलकपेट से एआईएमआईएम के विधायक और असदुद्दीन ओवैसी के रिश्तेदार अहमद बिन अब्दुल्ला बलाला, दोनों ने ही दिल्ली पहुंचकर पार्टी प्रमुख से मुलाकात की है.

बता दें कि एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी की गाड़ी पर फायरिंग की घटना सामने आई थी. असदुद्दीन ओवैसी ने दावा किया था कि मेरठ से दिल्ली लौटते समय किठौर में छाजरसी टोल प्लाजा के करीब उनकी गाड़ी पर चार राउंड गोलियां चलीं.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें