scorecardresearch
 

Aaj Ki Taza Khabar: पढ़ें, 22 मई 2022 की सुबह की टॉप खबरें और अन्य समाचार

खबरों के लिहाज से आज का दिन काफी अहम है. दक्षिण-पश्चिम दिल्ली के पॉश इलाके वसंत विहार में एक ही परिवार के 3 सदस्यों ने शनिवार रात खुदकुशी कर ली. मां और दो बेटियों ने फ्लैट को चारों तरफ से बंद कर दिया और सुलगती अंगीठी में कोई रासायनिक पदार्थ डालकर छोड़ दिया था. जेल से रामपुर लौटते ही आजम खान ने अपने ही अंदाज में विरोधियों को निशाने पर लिया, साथ ही तमाम राजनीतिक सवालों के जवाब भी दिए.

X
 इसी फ्लैट में मां-बेटियों ने आत्महत्या कर ली. इसी फ्लैट में मां-बेटियों ने आत्महत्या कर ली.

खबरों के लिहाज से आज का दिन काफी अहम है. दक्षिण-पश्चिम दिल्ली के पॉश इलाके वसंत विहार में एक ही परिवार के 3 सदस्यों ने शनिवार रात खुदकुशी कर ली. मां और दो बेटियों ने फ्लैट को चारों तरफ से बंद कर दिया और सुलगती अंगीठी में कोई रासायनिक पदार्थ डालकर छोड़ दिया था. जेल से रामपुर लौटते ही आजम खान ने अपने ही अंदाज में विरोधियों को निशाने पर लिया, साथ ही तमाम राजनीतिक सवालों के जवाब भी दिए. उत्तर प्रदेश के सिद्धार्थनगर में एक बड़ा हादसा होने से 8 लोगों की मौत हो गई. बारातियों से भरी अनियंत्रित बोलेरो सड़क पर खड़े ट्रक में पीछे से जा घुसी. पढ़िए रविवार सुबह की 5 बड़ी खबरें...

दिल्ली: 'कमरे में घुसने के बाद लाइटर न जलाएं', दीवार पर सुसाइड नोट लिख मां और बेटियों ने की आत्महत्या

दक्षिण-पश्चिम दिल्ली के पॉश इलाके वसंत विहार में एक ही परिवार के 3 सदस्यों ने शनिवार रात खुदकुशी कर ली. मां और दो बेटियों ने फ्लैट को चारों तरफ से बंद कर दिया और सुलगती अंगीठी में कोई रासायनिक पदार्थ डालकर छोड़ दिया था. शुरुआती जांच में तीनों की मौत दम घुटने से बताई जा रही है. एक साल पहले परिवार के मुखिया की कोरोना से मौत हो गई थी, तभी से पूरा परिवार डिप्रेशन में चल रहा था. 

Azam Khan: कहीं ये वोट ही तो बर्बादी की वजह नहीं...मुसलमानों पर आजम खान के फ्यूचर प्लान के मायने

समाजवादी पार्टी के कद्दावर नेता आजम खान लंबे समय बाद जेल से रिहा हो गए हैं. जेल से रामपुर लौटते ही आजम खान ने अपने ही अंदाज में विरोधियों को निशाने पर लिया, साथ ही तमाम राजनीतिक सवालों के जवाब भी दिए. सपा प्रमुख अखिलेश यादव से नाराजगी और सियासी भविष्य जैसे कई सवाल भी आजम खान से किए गए. अखिलेश पर तो हालांकि आजम ने सीधे तौर पर कुछ नहीं बोला लेकिन खुद को नेता विपक्ष से भी बड़ा कहकर उन्होंने अपना कद जरूर बता दिया. साथ ही इस्लामिक संगठनों के बीच जाने की बात कहकर आजम खान ने फ्यूचर प्लान भी सामने रख दिया.

क्वाड सम्मेलनः जापान में 40 घंटे में 23 मीटिंग करेंगे PM मोदी, ये है पूरा कार्यक्रम

'नवजोत सिंह सिद्धू ने पटियाला जेल में कुछ नहीं खाया', वकील का दावा

पंजाब कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू पटियाला सेंट्रल जेल में बंद हैं. 34 साल पुराने मामले में सुप्रीम कोर्ट की ओर से एक साल के सश्रम कारावास की सजा सुनाए जाने के बाद नवजोत सिंह सिद्धू जेल पहुंचे थे. सिद्धू के वकील ने दावा किया है कि उन्होंने जेल में कुछ भी नहीं खाया है. वकील के मुताबिक नवजोत सिंह सिद्धू ने जेल प्रशासन को रात का भोजन करने से साफ मना कर दिया था.

UP: बारातियों से भरी बोलेरो ट्रक से भिड़ी, हादसे में 8 लोगों की मौत

उत्तर प्रदेश के सिद्धार्थनगर में एक बड़ा हादसा होने से 8 लोगों की मौत हो गई. बारातियों से भरी अनियंत्रित बोलेरो सड़क पर खड़े ट्रक में पीछे से जा घुसी.  हादसे में 8 लोगों की जान चली गई. शुरुआती जानकारी के अनुसार हादसा बारात से लौटते समय हुआ है. गाड़ी में 11 लोग सवार थे. हादसे में 3 लोग घायल हो गए.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें