scorecardresearch
 

महाराष्ट्र: ट्रैफिक रोक बाघ को ऐसे सड़क पार कराया गया, देखें वायरल Video

चंद्रपुर नागभीड-ब्रम्हपुरी हाइवे का एक वीडियो वायरल हो रहा, जहां बाघ को ट्रैफिक रोक कर रास्ता पार कराया गया. इस दौरान सड़क के दोनों ओर गाड़ियों की लंबी कतारें लग गईं.

X
नागभीड-ब्रम्हपुरी हाईवे पार करता बाघ
नागभीड-ब्रम्हपुरी हाईवे पार करता बाघ
स्टोरी हाइलाइट्स
  • तेज रफ्तार ट्रैफिक के कारण नहीं कर पा रहा था सड़क पार
  • वन विभाग की टीम ने ट्रैफिक रोक कर बाघ को पार कराया सड़क

महाराष्ट्र के चंद्रपुर में अनोखा नजारा देखने को मिला है. आम तौर पर बच्चों, महिलाओं और बुजुर्गों को अगर सड़क पार करनी हो तो कई बार ट्रैफिक की रफ्तार थम जाती है. हालांकि चंद्रपुर में एक बाघ को सड़क पार करनी थी तो दोनों ओर की ट्रैफिक रोक कर उसे सड़क पार कराया गया. अब यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है.

चंद्रपुर के नागभीड़-ब्रम्हपुरी मार्ग पर साईगाटा गांव के पास एक बाघ सड़क पार करने की कोशिश कर रहा था. इस मार्ग पर गाड़ियां तेज स्पीड से निकलती हैं. इस वजह से बाघ सड़क पार नहीं कर पा रहा था. इसकी जानकारी किसी राहगीर ने वन विभाग को दी.

वन विभाग की टीम ने मौके पर पहुंचकर स्थिति का जायजा लिया. विभाग के कर्मचारियों ने देखा कि वहां ट्रैफिक होने से बाघ सड़क पार नहीं कर पा रहा था. ऐसे में दोनों तरफ की ट्रैफिक रोकी गई. ट्रैफिक रुकते ही कुछ समय बाद बाघ सड़क पार करने लगा, वो भी पूरे रुबाब के साथ.

वीडियो में साफ दिख रहा है कि सड़क के दोनों ओर गाड़ियां रुकी हैं. बाघ बड़े ही शान से सड़क पार कर रहा है. किसी शख्स ने वह वीडियो बना लिया, जो अब वायरल हो रहा है. यह वीडियो दो दिन पहले का बताया जा रहा है. इससे पहले भी इसी इलाके में सड़क पार करते हुए बाघ का वीडियो सामने आया था.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें