scorecardresearch
 

5 साल के मासूम बच्चे को आवारा कुत्तों के झुंड ने नोच-नोच के खाया

5 वर्ष के मासूम बच्चे को आवारा कुत्तों के झुंड ने नोच के खा लिया. बाद में बच्चे की मौत हो गई.

X
सांकेतिक फोटो सांकेतिक फोटो
स्टोरी हाइलाइट्स
  • बच्चा खुद से बचने की कोशिश करता रहा
  • आवारा कुत्तों के आतंक से लोग परेशान

नागपुर के ग्रामीण इलाके काटोल से एक दर्दनाक ख़बर सामने आई है, यहां एक 5 वर्ष के मासूम बच्चे को आवारा कुत्तों के झुंड ने नोच-नोच के खा लिया और घायल बालक की मौत हो गई. ये घटना आज सुबह की है जब पांच वर्षीय विराज राजू जयवार सुबह छह बजे के दरमियान अपने बडी बहन के साथ घूमने (मॉर्निंग वाक ) के लिए गया था, तभी बच्चे को आवारा कुत्तों के झुंड ने घेर लिया.

जैसे ही उसकी बहन ने ये देखा तभी वो जोर जोर से चिलाने लगी, लेकिन सुबह का वक्त होने की वजह से यहां आवाजाही ना के बराबर थी. जिस वजह से कोई मदद के लिए नही आ पाया.

बच्चा खुद से बचने की कोशिश करता रहा
इन कुत्ते के झुंड ने जब मासूम बालक पर हमला किया तब बच्चा खुद को बचाने की कोशिश करता रहा, लेकिन कुत्तों के झुंड से खुद को बच्चा बचा नही पाया. इन कुत्तों ने बालक को खींच के पास में ही बन रहे एक निर्माणाधीन इमारत में ले गए और उसे नोच नोच के खाने लगे, बच्चा इस कद्र घायल हो गया की उसकी कुछ ही देर में मौत हो गई.

आवारा कुत्तों के आतंक से परेशान
यह हादसा नागपुर जिल्हे मे काटोल के पॉश इलाके धंतोली में हुआ. जिसके बाद जनता में काफी रोष भी दिखा. आवारा कुत्तों के आतंक से आस-पास के लोग परेशान हैं. बच्चे के पिता का नाम राजू जयवार है और वह पेशे से किसान है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें
; ;