scorecardresearch
 

मध्यप्रदेश: शहडोल के अपर कलेक्टर का इस्तीफा, कांग्रेस के टिकट पर लड़ सकते हैं चुनाव

राज्य शासन ने रमेश सिंह का इस्तीफा मंजूर कर लिया है. एक दिन पहले यानी 14 सितंबर को ही पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ से रमेश सिंह ने मुलाकात की थी.

कांग्रेस का चुनाव चिन्ह कांग्रेस का चुनाव चिन्ह
स्टोरी हाइलाइट्स
  • रमेश सिंह अनूपपुर सीट से चुनाव लड़ सकते हैं
  • कांग्रेस के टिकट के लिए दावेदारी कर रहे रमेश सिंह
  • पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ से रमेश सिंह की मुलाकात

मध्यप्रदेश में शहडोल जिला के अपर कलेक्टर रमेश सिंह ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है. जानकारी के अनुसार रमेश सिंह अनूपपुर सीट से चुनाव लड़ सकते हैं. रमेश सिंह कांग्रेस की टिकट के लिए दावेदारी कर रहे थे. संभावना है कि वे कांग्रेस की ओर से चुनाव मैदान में उतरें.

बता दें कि कांग्रेस ने अनूपपुर सीट से विश्वनाथ सिंह को अपना उम्मीदवार घोषित किया है. अनूपपुर सीट कांग्रेस विधायक रहे बिसाहूलाल सिंह के भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) में शामिल हो जाने के बाद खाली हो गई थी.

राज्य शासन ने रमेश सिंह का इस्तीफा मंजूर कर लिया है. एक दिन पहले यानी 14 सितंबर को ही पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ से रमेश सिंह ने मुलाकात की थी. ऐसे में यह भी कयास लगाए जा रहे हैं कि कांग्रेस के चयनित प्रत्याशी को बदला भी जा सकता है. बताया जा रहा है कि रमेश सिंह की अनूपपुर जिले के क्षेत्र में काफी अच्छी पकड़ है.

दूसरी ओर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने मंगलवार को टीकमगढ़ का दौरा किया. मंगलवार दोपहर 2:25 बजे वे हेलिकॉप्टर से भोपाल से टीकमगढ़ पहुंचे. पत्रकारों से बात करते हुए शिवराज सिह चौहान ने कहा कि प्रदेश में होने वाले उप चुनाव में मुख्य मुद्दा प्रदेश के विकास और जनकल्याण योजना को फिर से शुरू करना है और हम प्रदेश की 27 सीटों पर विजय प्राप्त करेंगे.

शिवराज सिंह चौहान ने कांग्रेस को घेरते हुए कहा कि 15 माह के कार्यकल में कांग्रेस के लोग घबरा गए और पार्टी छोड़ कर बीजेपी में आ गए. कांग्रेस ने बीजेपी के समय की सभी योजनाएं बंद कर दी थीं, हम फिर से एक-एक करके सभी योजना शुरू कर रहे हैं. पत्रकारों के सवाल पर मुख्यमंत्री ने कहा कि कोरोना काल में मध्यप्रदेश में ऑक्सीजन की कमी नहीं होने देंगे.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें