scorecardresearch
 

जया बच्चन के बयान पर रवि किशन बोले- जिस थाली में ड्रग्स आ गया है, उस थाली में जरूर छेद करूंगा

आजतक से खास बातचीत में बीजेपी सांसद रवि किशन ने कहा कि ड्रग्स को लेकर पहले भी आवाज उठाई थी. अब गोरखपुर से सांसद बनने का मौका मिला तो संसद में आवाज उठाई. उन्होंने कहा कि 90 के दशक में बॉलीवुड में ड्रग्स जैसा कुछ नहीं था.

गोरखपुर से बीजेपी सांसद रवि किशन (फोटो-पीटीआई) गोरखपुर से बीजेपी सांसद रवि किशन (फोटो-पीटीआई)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • सदन में बॉलीवुड में बढ़ते ड्रग के मामले पर चिंता जताई थी
  • कुछ लोग हैं जो बॉलीवुड को बदनाम कर रहे हैंः जया बच्चन
  • सुशांत मामले में ड्रग्स की कड़ी जुड़ने के बाद सियासत तेज

सुशांत सिंह मामले में ड्रग्स की कड़ी जुड़ने के बाद सियासत तेज हो गई है. मंगलवार को मॉनसून सत्र के दूसरे दिन गोरखपुर से सांसद रवि किशन ने सदन में बॉलीवुड में बढ़ते ड्रग के मामले पर चिंता जताई थी. इस पर राज्यसभा सांसद और अभिनेत्री जया बच्चन ने रवि किशन पर निशाना साधते हुए कहा था कि कई दिन से बॉलीवुड को बदनाम किया जा रहा है. कुछ लोग ऐसे हैं जो जिस थाली में खाते हैं उसी में छेद करते हैं. यह गलत बात है.  

आजतक से खास बातचीत में बीजेपी सांसद रवि किशन ने कहा कि ड्रग्स को लेकर पहले भी आवाज उठाई थी. अब गोरखपुर से सांसद बनने का मौका मिला तो संसद में आवाज उठाई. उन्होंने कहा कि 90 के दशक में बॉलीवुड में ड्रग्स जैसा कुछ नहीं था. अमिताभ बच्चन, अक्षय कुमार, अजय देवगन के दौर में ऐसा कुछ भी नहीं था. फिर बीते 10 सालों में ये केमिकल वर्ल्ड कैसे आ गया, ये परेशान करने वाला है. 

रवि किशन ने कहा कि नेपाल के जरिए चीन से और पंजाब के जरिए पाकिस्तान से ड्रग्स की बड़ी खेप आ रही है. ड्रग्स हमारे युवा कलाकारों को खत्म कर रहा है. दुनिया में बॉलीवुड की छवि खराब कर रहा है. मैंने सदन में ये मुद्दा उठाया था, जिस पर जया बच्चन ने ध्यान नहीं दिया. 

जिस थाली में खाया, उसी में छेद के बयान पर रवि किशन ने कहा कि मैंने करीब 650 फिल्में कीं, लेकिन किसी ने सुना या देखा कि मुझे किसी ने ब्रेक दिया. मैंने बंद हुए भोजपुरी इंडस्ट्री को शुरू किया, जिसके बाद देश की जनता ने मुझे स्टार बनाया. जिंदगी झंड बा, फिर भी घमंड बा, जब बिग बॉस में बोला तो लोगों ने स्टार बनाया. साउथ में लोगों ने मुझे पंसद किया, लेकिन मुझे किसी ने ब्रेक नहीं दिया और ना ही खड़ा किया. 

अपनी बात पर जोर देते हुए रवि किशन ने कहा कि अगर जिस थाली में ड्रग्स आ गया है तो मैं उस थाली में छेद करना चाहूंगा. अगर उस थाली में युवा लोग खत्म होंगे, बॉलीवुड के लोग खत्म होंगे तो मैं उस थाली में जरूर छेद करूंगा. हमें ड्रग फ्री इंडिया और बॉलीवुड चाहिए.

रवि किशन ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 2014 से गंदगी साफ करने का काम शुरू किया है. कचरे से लेकर, पाकिस्तान, चीन की बुराइयों के बाद अब ड्रग्स को खत्म करना है. हम मोदी सेना के लोग हैं. नए भारत में आप गंदगी लेकर नहीं चल सकते और ना ही छिपा सकते हैं. रवि किशन ने कहा कि ड्रग्स को लेकर डर जरूरी था. अब जो लोग शामिल हैं, वो नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की पकड़ में आएंगे.

बॉलीवुड को बदनाम करने के सवाल पर रवि किशन ने कहा कि हम सुपर स्टार हैं. हमारे एक्शन पर रिएक्शन होता है. अगर हम ड्रग्स के खिलाफ आवाज नहीं उठाएंगे तो लानत है ऐसी जिंदगी पर. बीजेपी सांसद ने कहा कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत ने देश को हिलाकर रख दिया है. 100 दिन से ज्यादा गुजर चुके हैं और आज भी इंसाफ के लिए आवाज उठ रही है. 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें