scorecardresearch
 

MP: सीएम शिवराज ने आदिवासियों को करवाया स्टेट हेलीकॉप्टर में हवाई सफर, खिल उठे चेहरे

अलीराजपुर जिले में जनदर्शन यात्रा के दौरान सीएम शिवराज सिंह चौहान ने आदिवासी समुदाय (Tribal Community) के कुछ लोगों को हेलीकॉप्टर में सफर करवाया.

हेलीकॉप्टर में बैठे आदिवासी समुदाय के लोग. हेलीकॉप्टर में बैठे आदिवासी समुदाय के लोग.
स्टोरी हाइलाइट्स
  • 4 आदिवासी पुरुषों स्टेट हेलीकॉप्टर में सीएम ने करवाया सफर
  • जनदर्शन यात्रा पर निकले थे सीएम शिवराज सिंह चौहान

मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chauhan) के एक फैसले से बुधवार को उस समय सब हैरान रह गए जब उन्होंने अलीराजपुर जिले में जनदर्शन यात्रा के दौरान आदिवासी समुदाय (Tribal Community) के कुछ लोगों को हेलीकॉप्टर में सफर करवाया.

सीएम शिवराज बुधवार को अलीराजपुर ज़िले की जोबट विधानसभा में जनदर्शन यात्रा पर थे. इस दौरान उन्होने 4 आदिवासी पुरुषों को अपने स्टेट  हेलीकॉप्टर से रणबयढ़ा से सेजावाडा तक की यात्रा कराई.

जिन आदिवासी भाईयों में हेलीकॉप्टर की सवारी की उनके नाम दरियाव सिंह, मंगल सिंह, रिच्छु सिंह बघेल, जोध सिंह हैं. इन सब ने जीवन मे पहली बार हेलीकॉप्टर की सवारी की जिसके बाद उन्होंने कहा कि आज हवा में उड़ने का उनका सपना पूरा हुआ. पहली बार हवाई सफर कर आदिवासी समुदाय के ये लोग बेहद खुश नजर आए.

दरअसल, आने वाले समय मे जोबट विधानसभा क्षेत्र में उपचुनाव होना है और हाल ही में आदिवासियों के साथ मध्य प्रदेश के अलग अलग ज़िलों में हुई घटना के बाद से ही शिवराज सरकार बैकफुट पर है और बुधवार को हेलीकॉप्टर की सवारी को आदिवासियों को रिझाने के तौर पर ही देखा जा रहा है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें