scorecardresearch
 

झारखंड में बड़ा हादसा, बस और कार में सीधी टक्कर, 5 लोगों की जिंदा जलकर मौत

झारखंड में बुधवार सुबह बड़ा सड़क हादसा हो गया. हादसा बस और कार की टक्कर से हुआ. टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बस में आग लग गई. आग की वजह से कार में सवार सभी पांचों लोग जिंदा जल गए, जिससे उनकी मौत हो गई.

हादसे के बाद बस से उठती आग की लपटें. हादसे के बाद बस से उठती आग की लपटें.
स्टोरी हाइलाइट्स
  • झारखंड के रामगढ़ में हुआ हादसा
  • हादसे में कार सवार 5 की मौत

झारखंड में बुधवार सुबह दर्दनाक सड़क हादसा हो गया. हादसा बस और कार की टक्कर से हुआ. ये टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बस में आग लग गई. आग की लपटें कार तक जा पहुंची, जिससे कार में सवार सभी पांचों की जिंदा जलकर मौत हो गई. हादसे की सूचना मिलते ही रेस्क्यू टीम मौके पर पहुंची.

बताया जा रहा है कि हादसा रामगढ़ के पास रजरप्पा थाना क्षेत्र में हुआ. यहां बस और कार में आमने-सामने से टक्कर हो गई. इस हादसे में 5 लोगों की जिंदा जलने से मौत हो गई. बताया जा रहा है कि सभी लोग बिहार के रहने वाले थे.

जानकारी के मुताबिक, ये दर्दनाक सडक हादसा मुरबंदा लारी के पास हुआ. जहां सामने से आ रही वैगन आर कार बस से टकरा गई. टक्कर इतनी जरबरदस्त थी कि दोनों वाहनों में आग की लपटें उठनें लगीं. इससे पांच लोगों की मौत हो गई. बताया जा रहा है कि ये सभी कार में सवार थे. आशंका जताई जा रही है कि कार में पांच लोग सवार थे. 

इस हादसे के बाद कई लोगों के वाहनों में भी फंसने की आशंका है, जिससे मौतों का आंकड़ा बढ़ने का भी डर है. वहीं, हादसे की सूचना मिलते ही राहत और बचाव कार्य शुरू कर दिया गया है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें