scorecardresearch
 

J-K: श्रीनगर में एनकाउंटर, तीन आतंकी ढेर, CRPF अफसर घायल

जम्मू-कश्मीर के श्रीनगर में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ शुरू हो गई है. यह एनकाउंटर गुरुवार तड़के 3 बजकर 50 मिनट से बटमलनू इलाके में चल रहा है.

श्रीनगर में मुठभेड़ (फाइल फोटो-PTI) श्रीनगर में मुठभेड़ (फाइल फोटो-PTI)

जम्मू-कश्मीर के श्रीनगर में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ शुरू हो गई है. यह एनकाउंटर गुरुवार तड़के 3 बजकर 50 मिनट से बटमलनू इलाके में चल रहा है. आसपास के इलाके को कॉर्डन ऑफ किया गया है. साथ ही श्रीनगर में सुरक्षाबलों को मूवमेंट बढ़ गया है. 

सीआरपीएफ की क्यूएटी और एसओजी के जवान, आतंकियों का मुकाबला कर रहे हैं. खबर है कि तीन आतंकियों को मार गिराया गया है. हालांकि, सीआरपीएफ के एक अफसर के घायल होने की भी खबर है. फिलहाल, एनकाउंटर जारी है. 

इससे पहले बुधवार को सुरक्षाबलों को पुलवामा के काकापोरा के मारवल गांव में आतंकियों के छिपे होने का इनपुट मिला था. इसके बाद सुरक्षाबलों ने इलाके को कॉर्डन ऑफ किया और सर्च ऑपरेशन शुरू किया. इसी दौरान आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर फायरिंग शुरू कर दी.

जम्मू-कश्मीर पुलिस, आर्मी की 50 आरआर और सीआरपीएफ की ज्वॉइंट टीम ने आतंकियों को घेर लिया. सुरक्षाबलों को दो से तीन आतंकियों के छिपे होने की जानकारी मिली थी. इस एनकाउंटर में दो जवान घायल हो गए थे. फिलहाल, एनकाउंटर अभी भी चल रहा है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें