scorecardresearch
 

J-K: पुलवामा में एनकाउंटर, सुरक्षाबलों ने तीन आतंकियों को घेरा, दो जवान घायल

सुरक्षाबलों को काकापोरा के मारवल गांव में आतंकियों के छिपे होने का इनपुट मिला था. इसके बाद सुरक्षाबलों ने इलाके को कॉर्डन ऑफ किया और सर्च ऑपरेशन शुरू किया. इसी दौरान आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर फायरिंग शुरू कर दी.

सुरक्षाबलों के जवान (फाइल फोटो-PTI) सुरक्षाबलों के जवान (फाइल फोटो-PTI)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • काकापोरा के मारवल में मुठभेड़
  • 2-3 आतंकियों के छिपे होने की आशंका
  • सुरक्षाबलों ने पूरे इलाके को घेरा

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में मंगलवार तड़के एनकाउंटर शुरू हो गया है. दरअसल, सुरक्षाबलों को काकापोरा के मारवल गांव में आतंकियों के छिपे होने का इनपुट मिला था. इसके बाद सुरक्षाबलों ने इलाके को कॉर्डन ऑफ किया और सर्च ऑपरेशन शुरू किया. इसी दौरान आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर फायरिंग शुरू कर दी.

मौके पर जम्मू-कश्मीर पुलिस, आर्मी की 50 आरआर और सीआरपीएफ की ज्वॉइंट टीम ऑपरेशन को अंजाम दे रही है. दोनों ओर से रूक-रूककर फायरिंग जारी है. बताया जा रहा है कि दो से तीन आतंकी छिपे हो सकते हैं. पूरे इलाके को कॉर्डन ऑफ किया गया है और आतंकियों के साथ एनकाउंटर जारी है. दो जवानों के घायल होने की खबर है.

कल ही पुलवामा में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हुई थी. इस दौरान दो आतंकी एक घर में छिपे हुए थे. जहां से उन्होंने सुरक्षाबलों पर फायरिंग कर दी. आतंकियों की फायरिंग का सुरक्षाबलों के जवानों ने भी जवाब दिया. काफी देर तक चली मुठभेड़ के बाद अचानक फायरिंग रूक गई थी.

इसके बाद पूरे इलाके में तलाशी अभियान चलाया गया. इस दौरान आतंकी भागने में कामयाब हो गए. इन आतंकियों की तलाश में आस-पास के इलाके में सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा था. तभी काकापोरा के मारवल में आतंकियों के छिपे होने को इनपुट मिला, जिसके बाद सुरक्षाबलों की टीम गांव पहुंची और आतंकियों के साथ मुठभेड़ जारी है. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें