scorecardresearch
 

गुजरात : एक नींबू के लिए दो परिवारों में मारपीट, थाने पहुंचा मामला 

पाटन में भी एक नींबू ने दो परिवारों के बीच खटास पैदा करने का काम किया है. जिले की हारिज तहसील के काडी गांव में एक नींबू को लेकर दो पक्षों में विवाद हो गया

X
फाइल फोटो फाइल फोटो
स्टोरी हाइलाइट्स
  • गुजरात में नींबू के लिए मारपीट
  • एक नींबू ने डाली पड़ोसियों में दरार

देश में जैसे ही भीषण गर्मी शुरू हुई, वैसे ही नींबू की किल्लत शुरू हो गई. नींबू ने आम आदमी के किचन का स्वाद और खट्टा कर दिया. लोग नींबू खरीद नहीं पा रहे हैं. ऐसे में कई जगहों से खबरें आईं कि नींबू को लेकर दो पक्षों में झगड़ा हो गया. यहां तक यूपी के गाजियाबाद में शिकंजी को लेकर हुए विवाद में एक व्यक्ति की जान भी चली गई. ऐसी ही एक खबर गुजरात के पाटन से सामने आई है. 

पाटन में भी एक नींबू ने दो परिवारों के बीच खटास पैदा करने का काम किया है. जिले की हारिज तहसील के काडी गांव में एक नींबू को लेकर दो पक्षों में विवाद हो गया और फिर विवाद इतना बढ़ गया कि मारपीट तक हो गई. ये पूरा मामला पुलिस थाने तक पहुंच गया. 
दरअसल काठी गांव के रहने वाले हंसाबेन ठाकोर अपने घर का काम कर रहे थे. अनीताबेन उनके घर आईं और हंसाबेन की बेटी को बिना बताए घर से एक नींबू लेने लगीं. इस पर दोनों में विवाद शुरू हो गया. तभी हंसाबेन ने अपनी बेटी से पूछा कि उनके घर नींबू लेकर आई हो तो उसने इनकार कर दिया. उसके बाद अनीताबेन जैसे-जैसे अपने घर चली गईं और कुछ देर बाद वो अपने पति के साथ हंसाबेन के घर आईं और कहने लगी कि आप अपनी बेटी को दूसरों के घर से नींबू लाना सिखाते हो, जिसके बाद विवाद बढ़ गया. ये विवाद तू-तू-मैं-मैं से शुरू होकर लात-घूसों तक पहुंच गया. इस बीचे हंसाबेन के गले से सोने का लॉकेट गुम हो गया और ये मामला पुलिस स्टेशन तक पहुंच गया. पुलिस ने अनीताबेन और एक अन्य शख्स के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया. 

(इनपुट- विपिन प्रजापति)

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें