scorecardresearch
 

दिल्ली में 62 साल के पुजारी की पीट-पीटकर हत्या, आरोपी को भी भीड़ ने पीटकर किया घायल

पुलिस ने आरोपी के खिलाफ संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है. मामले की जांच पड़ताल की जा रही है. शुरुआती जांच पड़ताल में सामने आया है कि आरोपी की मानसिक हालत ठीक नहीं है. फिलहाल, पुजारी की पिटाई के कारणों के संबंध में कोई स्पष्ट जानकारी नहीं मिल पाई है.

X
पुजारी की पिटाई के कारणों का पता नहीं चल पाया है. -सांकेतिक तस्वीर पुजारी की पिटाई के कारणों का पता नहीं चल पाया है. -सांकेतिक तस्वीर
स्टोरी हाइलाइट्स
  • आसपास के लोगों ने आरोपी की भी की पिटाई
  • मारपीट के कारण फिलहाल स्पष्ट नहीं

नॉर्थ-ईस्ट दिल्ली के सोनिया विहार में 62 साल के पुजारी की कथित तौर पर पीट-पीटकर हत्या का मामला सामने आया है. घटना एक दिन पहले की है. गंभीर रूप से घायल पुजारी को इलाज के लिए जेपीसी अस्पताल में भर्ती कराया गया था जहां से उन्हें जीटीबी अस्पताल रेफर कर दिया गया था. देर शाम इलाज के दौरान पुजारी ने दम तोड़ दिया. 

बताया जा रहा है कि बुधवार सुबह करीब 5 बजकर 40 मिनट पर सोनिया विहार पुलिस स्टेशन को सूचना मिली कि एक पुजारी की एक युवक ने जमकर पिटाई की है. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस की टीम ने घायल पुजारी को जेपीसी अस्पताल में भर्ती कराया. जांच पड़ताल के दौरान घायल की पहचान सोनिया विहार निवासी 62 साल के सोनी राम के रूप में हुई. 

आसपास के लोगों ने आरोपी की भी की पिटाई

आसपास के लोगों से पूछताछ के दौरान पता चला कि सोनू भट्ट नाम के एक शख्स ने पुजारी सोनी राम की पिटाई की थी, जिसके बाद आसपास के लोगों ने भी आरोपी सोनू भट्ट की जमकर पिटाई कर दी. इस दौरान सोनू भट्ट भी गंभीर रूप से घायल हो गया. फिलहाल, सोनू को इलाज के लिए दिल्ली सिविल लाइंस के ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया है. 

उधर, पिटाई में गभीर रूप से घायल सोनी राम की हालत को देखते हुए जीटीबी अस्पताल रेफर कर दिया. पुलिस ने घायल सोनी राम से बयान लेना चाहा लेकिन वह बयान देने की हालत में नहीं थे. बताया जा रहा है कि इलाज के दौरान देर शाम सोनी राम ने दम तोड़ दिया. 

मारपीट के कारण फिलहाल स्पष्ट नहीं

पुलिस ने इस मामले में आरोपी सोनू भट्ट के खिलाफ आईपीसी की धारा 302 के तहत FIR दर्ज कर ली है. फिलहाल, बुजुर्ग पुजारी की पिटाई के कारणों का पता नहीं चल पाया है. प्रारंभिक जांच पड़ताल में ये सामने आया है कि आरोपी सोनू भट्ट मानसिक रूप से स्वस्थ नहीं था. फिलहाल पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है. 

ये भी पढ़ें

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें