scorecardresearch
 

केजरीवाल सरकार के खिलाफ 70 विधानसभाओं में कांग्रेस का मटका फोड़ प्रदर्शन

दिल्ली की सभी 70 विधानसभाओं में कांग्रेस पार्टी ने केजरीवाल सरकार के खिलाफ मटका फोड़कर प्रदर्शन किया.

मटका फोड़ प्रदर्शन के बाद की तस्वीर मटका फोड़ प्रदर्शन के बाद की तस्वीर

देश की राजधानी दिल्ली में लोगों को पानी की भारी किल्लत का सामना करना पड़ रहा है. कुछ महीने बाद फरवरी में दिल्ली के आगामी विधानसभा चुनाव होने वाले हैं, ऐसे में पानी की समस्या राजनीतिक रूप ले रही है. मौके का फायदा उठाते हुए दिल्ली की सभी 70 विधानसभा में कांग्रेस पार्टी ने केजरीवाल सरकार के खिलाफ मटका फोड़कर प्रदर्शन किया.

दिल्ली कांग्रेस अध्यक्ष शीला दीक्षित ने संगम विहार में मटका फोड़ कर केजरीवाल सरकार के खिलाफ रोष जताया, वहीं दूसरी तरफ कांग्रेस नेताओं ने दिल्ली जल बोर्ड उपाध्यक्ष दिनेश मोहनिया जो यहां से विधायक हैं उन पर आरोप लगाते हुए कहा कि इनके इशारे पर यहां टैंकर माफिया सक्रिय हैं और पानी की खुलेआम धांधलेबाजी की जाती है. प्रदर्शन में शीला दीक्षित ने कहा कि दिल्ली पानी की किल्लत से जूझ रही है ऐसे में केजरीवाल सरकार का ये दायित्व है कि वो दिल्ली की जनता की इस समस्या को जल्द से जल्द हल करें.

इलाके में कितनी पानी की किल्लत है ये जानने के लिए हम पहुंचे संगम विहार विधानसभा. जहां जल बोर्ड उपाध्यक्ष दिनेश मोहनिया के कार्यालय के बाहर ही स्थिति बद से बदतर नजर आ रही थी. न तो सड़क था और न ही पानी सिर्फ विधायक जी का बोर्ड नजर आया. ऐसे में जनता का गुस्सा फूटना लाजमी था.

जाहिर है जिस तरह से दिल्ली में पानी की भारी किल्लत सामने आ रही है ऐसे में दिल्ली की सभी 70 विधानसभा में कांग्रेस पार्टी मटका फोड़ अभियान कर इस मुद्दे के जरिए अपना खोया वोट बैंक वापस पाने की फिराक में लगी है. देखना होगा कि चुनाव के समय में प्यासी दिल्ली के सूखे गले में किसकी बात उतरती है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें