scorecardresearch
 

बिहार में पढ़ने वाले हो जाते हैं फेल, सनी लियोनी कर जाती है टॉप, तेजस्‍वी यादव ने क्‍यों कही ये बात?

तेजस्वी यादव बोले, बिहार सरकार को रोजगार के मामले में घेरा. बोले, यहां पढ़ने वाले फेल हो जाते हैं. सनी लियोनी टॉप कर जाती है. वहीं इस मंच पर तेजस्वी यादव ने विकलांग पेंशन की भी चर्चा की और कहा विकलांग को 400 रुपये पेंशन मिलती है. उनका अधिकार 3,000 रुपए का है.

X
तेजस्‍वी यादव (फाइल फोटो: पीटीआई ) तेजस्‍वी यादव (फाइल फोटो: पीटीआई )
स्टोरी हाइलाइट्स
  • पटना के गांधी मैदान में दिव्‍यांगों को सम्बोधन
  • तेजस्वी यादव ने बेरोजगारी पर नीतीश सरकार को घेरा

Tejashwi yadav on Sunny leone: राष्‍ट्रीय जनता दल (RJD) के नेता और बिहार में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव (Tejashwi yadav) शुक्रवार को पटना (Patna) के गांधी मैदान (Gandhi Maidan) पहुंचे.

इस दौरान उन्‍होंने दिव्‍यांगों को संबोधित किया. अंतर्राष्‍ट्रीय दिव्‍यांग दिवस (International Divyang Divas 2021) के अवसर पर उन्‍होंने 'दिव्‍यांग अधिकार सम्‍मेलन' को संबोधित किया. तेजस्‍वी यादव ने यहां मौजूद लोगों को कई बात कहीं, कई मुद्दों पर बोले.  लेकिन भाषण में बोलते-बोलते उन्‍हें सन्‍नी लियोनी की याद आ गई. 

अंतराष्ट्रीय दिव्‍यांग दिवस के मौके पर पटना के गांधी मैदान में विकलांग अधिकार मंच के कार्यक्रम में तेजस्‍वी यादव शामिल हुए थे. इस दौरान जब वह वह अपना भाषण दे रहे थे,  इस दौरान उनको सनी लियोनी का नाम अपने भाषण में लिया. पहले  तेजस्वी यादव ने बिहार सरकार को रोजगार के मामले में घेरा.

फिर बोले, 'यहां पढ़ने वाले फेल हो जाते हैं. सनी लियोनी टॉप कर जाती है.' वहीं इस मंच पर तेजस्वी यादव ने विकलांग पेंशन की भी चर्चा की और कहा  विकलांग को 400 रुपये पेंशन मिलती है. बकि उनका अधिकार 3,000 रुपए का है. दिव्‍यागों को संबोधित करते हुए वह बोले, इस मुद्दे को वह विधानसभा में उठाएंगे. 

रिपोर्ट: सुजीत गुप्‍ता  

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें