scorecardresearch
 

बाइक वाले ने कुचला तो सांपों ने ही किया सांप का रेस्क्यू, Video देखकर हो जाएंगे दंग

समस्तीपुर के मुसेपुर से एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखकर हर कोई हैरान है. दरअसल, यहां सड़क दुर्घटना का शिकार हुए सांप को बचाने के लिए अन्य सांप आते हैं और उसे बचाने की कोशिश करते हैं.

X
घायल सांप से लिपटे रहे अन्य सांप. घायल सांप से लिपटे रहे अन्य सांप.
स्टोरी हाइलाइट्स
  • मुसेपुर में मोटरसाइकिल ने कुचल दिया था सांप को
  • घायल सांप को बचाने के लिए आए अन्य सांप
  • घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

बिहार के समस्तीपुर (Samastipur) से एक बेहद हैरान कर देने वाला वीडियो (Video) सामने आया है, जिसमें देखा जा सकता है कि कैसे सड़क हादसे (Road Accident) में घायल सांप (Injured Snake) को बचाने के लिए अन्य सांप आते हैं और उसे बचाने की कोशिश करते हैं.

मामला जूट मिल रोड के मुसेपुर का है. बताया जा रहा है कि सांप सड़क से गुजर रहा था कि तभी सामने से आ रही मोटरसाइकिल ने उसे कुचल दिया. काफी देर तक सांप बेसुध होकर बीच सड़क पर ही पड़ा रहा. तभी अचानक से उसी प्रजाति के अन्य सांप वहां आते हैं और बड़ी मुश्किल से उसे बीच सड़क से किनारे ले आते हैं.

इसके बाद भी वे काफी देर तक उस सांप के साथ लिपटे रहते हैं. देखकर ऐसा लगता है जैसे वो उसका ध्यान रख रहे हों.

लोगों ने बनाया वीडियो
पूरा दृश्य देखकर वहां खड़े लोग भी काफी हैरान थे. लोगों ने इसका वीडियो बनाया जो कि सोशल मीडिया (Social media) पर खूब वायरल हो रहा है. वहां मौजूद लोगों ने कहा कि आज के समय में जहां इंसान दूसरे इंसान की मदद नहीं करता. वहीं, सांपों ने वह कर दिखाया जिसे देखकर लोगों का भी दिल पिघल गया.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें