scorecardresearch
 

बड़े भाई तेज प्रताप का छोटे भाई तेजस्वी को आशीर्वाद, बोले- मुख्यमंत्री बनें और काम करें

तेज प्रताप ने एक बयान से सबको चौंका दिया है. उन्होंने अपने छोटे भाई तेजस्वी को आशीर्वाद देते हुए कहा कि वो चाहते हैं कि उनका भाई मुख्यमंत्री बने और जनता के लिए काम करे.

तेज प्रताप और तेजस्वी यादव (फाइल फोटो-PTI) तेज प्रताप और तेजस्वी यादव (फाइल फोटो-PTI)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • तेज प्रताप के बयान ने चौंकाया
  • चाहते हैं छोटा भाई सीएम बने

बिहार की राजनीति में तेज प्रताप यादव (Tej Pratap Yadav) ने एक ऐसा बयान दिया है, जिसने सबको चौंका दिया है. तेज प्रताप ने अपने छोटे भाई तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) को लेकर बयान देते हुए कहा है कि वो चाहते हैं कि उनका भाई मुख्यमंत्री बने और जनता के लिए अच्छा काम करे.

तेज प्रताप का बयान ऐसे वक्त आया है जब बिहार की राजनीति में लालू परिवार के दोनों बेटों के बीच चल रहा नूरा-कुश्ती का खेल जारी है. लालू परिवार के दोनों बेटों के बीच कुछ दिनों से काफी कुछ ठीक नहीं होने की बातें सामने आ रही है. ऐसे में तेज प्रताप के इस बयान ने सबको चौंका दिया है.

तेज प्रताप ने सोमवार को समाजवादी नेता जयप्रकाश नारायण की जयंती के मौके पर पैदल यात्रा निकाली थी. इस पर उनके छोटे भाई तेजस्वी यादव ने बधाई भी दी थी. इसको लेकर जब तेज प्रताप से सवाल किया गया तो उन्होंने अपने छोटे भाई को आशीर्वाद दिया और कहा कि वो चाहते हैं कि उनका भाई मुख्यमंत्री बने. तेज प्रताप ने कहा, 'उनको भी आशीर्वाद है. मुख्यमंत्री बनें और काम करें.'

ये भी पढ़ें-- 'मुझे सेकंड लालू बोलते हैं, इसलिए विरोधी जल रहे', RJD से साइड लाइन किए जाने के बाद बोले तेज प्रताप

इससे पहले सोमवार को जब तेज प्रताप ने जनशक्ति पदयात्रा निकाली थी तो उसमें शामिल होने के लिए उन्होंने तेजस्वी को भी आमंत्रित किया था मगर उन्होंने इस पदयात्रा से किनारा कर लिया था. हालात ऐसे हो गए थे कि आरजेडी का कोई भी बड़ा नेता तेज प्रताप इस पदयात्रा में शामिल नहीं हुआ था.

बिहार में होने वाले उपचुनाव को लेकर आरजेडी के स्टार प्रचारकों की लिस्ट में शामिल नहीं किए जाने को लेकर तेज प्रताप अपनी पार्टी से बेहद नाराज हैं. राबड़ी देवी और बहन मीसा भारती को भी इस प्रचारकों के सूची में शामिल नहीं किए जाने को लेकर तेज प्रताप ने अपनी पार्टी को कोसा है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें