scorecardresearch
 

जेपी के अनुयायी तेज प्रताप का अनोखा पैदल मार्च, पैरों के आगे गिरता रहा मिनिरल वाटर

दोपहर की चिलचिलाती धूप के दौरान जब तेजप्रताप जेपी गोलंबर से कदम कुआं में स्थित जेपी आवास तक पदयात्रा कर रहे थे तो उसी दौरान उनके कुछ समर्थकों को उनके पैरों के आगे-आगे मिनरल वाटर गिराते हुए देखा गया.

तेज प्रताप (फाइल फोटो) तेज प्रताप (फाइल फोटो)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • तेजप्रताप की पदयात्रा चर्चा में
  • कार्यकर्ताओं ने पैर पर उड़ेला मिनिरल वाटर

आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव ने समाजवादी नेता जयप्रकाश नारायण की जयंती के मौके पर सोमवार को पटना में जनशक्ति पदयात्रा निकाली. इस दौरान वह दोपहर के वक्त सड़क पर नंगे पांव मार्च करते दिखे. मगर इसी दौरान तेज प्रताप के समर्थकों ने कुछ ऐसा काम कर दिया कि सवाल खड़े होने लगे कि आखिर तेज प्रताप जेपी के किस प्रकार के अनुयायी हैं?

दरअसल, दोपहर की चिलचिलाती धूप के दौरान जब तेजप्रताप जेपी गोलंबर से कदम कुआं में स्थित जेपी आवास तक पदयात्रा कर रहे थे तो उसी दौरान उनके कुछ समर्थकों को उनके पैरों के आगे-आगे मिनरल वाटर गिराते हुए देखा गया.

देखते ही देखते लालू के बड़े बेटे के पैरों के आगे मिनरल वाटर गिराने का वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. तेज प्रताप के समर्थक उनके पैरों के आगे मिनरल वाटर इसलिए गिरा रहे थे कि कहीं गर्मी और नंगे पांव चलने की वजह से उनके पैरों में छाले ना पड़ जाए.

हालांकि, समर्थकों के द्वारा तेज प्रताप के पैरों के आगे मिनरल वाटर गिराने का कोई फायदा नहीं हुआ क्योंकि भीषण गर्मी और नंगे पांव चलने के कारण तेज प्रताप के पैरों में छाले पड़ गए जिसका वीडियो उन्होंने सोशल मीडिया पर साझा किया. इस वीडियो में तेज प्रताप के पैरों में छाले साफ नजर आ रहे हैं और वह उस पर दवा लगाते हुए भी दिख रहे हैं.


 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें