scorecardresearch
 

दंगा आरोपियों से मिलने पर भड़की RJD, कहा- गिरिराज सिंह बिहार के लिए खतरा

आरजेडी के प्रवक्ता शक्ति सिंह यादव ने कहा, गिरिराज सिंह अपने विभाग में कार्यों के लिए नहीं जाने जाते हैं, ना राज्य के स्तर पर ना देश के स्तर पर. धार्मिक उन्माद फैलाने वालों को प्रश्रय देना, उनको महिमा मंडित करना, राष्ट्र की एकता और अखंडता को खंडित करने वाली ताकतों से इनका सीधा सरोकार रहा है.

आरजेडी प्रवक्ता शक्ति सिंह यादव आरजेडी प्रवक्ता शक्ति सिंह यादव

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह के बजरंग दल के कार्यकर्ताओं से जेल में मिलने पर आरजेडी ने कड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त की है. पार्टी के प्रवक्ता शक्ति सिंह यादव ने कहा कि गिरिराज सिंह कभी अपने विभाग के कामों के लिए नहीं जाने जाते हैं. ये धार्मिक उन्माद फैलाने वाले लोग हैं. ऐसे लोगों से राज्य की एकता और अखंडता को खतरा है. गिरिराज सिंह रविवार को गिरफ्तार कार्यकर्ताओं के घर पर भी गए.

गिरिराज सिंह शनिवार नवादा जेल में विश्व हिन्दू परिषद के कार्यकर्ता कैलाश विश्वकर्मा से मिले. उन्होंने कहा कि हिन्दुओं को तबाह करना क्या सेकुलरिजम है. प्रशासन एक तरफा कार्रवाई कर रहा है. विश्वकर्मा के घर गए गिरिराज सिंह ने रोते हुए कहा कि यह उनकी बेबसी के आंसू हैं. हम कुछ नहीं कर पा रहें हैं जिनकी वजह से नवादा में दंगा भड़का उन्हें प्रशासन ने कुछ नहीं किया, लेकिन जो लोग सामाजिक सौहार्द बनाये रखने के लिए प्रयास करते रहे उन्हें गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया.

आरजेडी के प्रवक्ता शक्ति सिंह यादव ने कहा, गिरिराज सिंह अपने विभाग में कार्यों के लिए नहीं जाने जाते हैं, ना राज्य के स्तर पर ना देश के स्तर पर. धार्मिक उन्माद फैलाने वालों को प्रश्रय देना, उनको महिमा मंडित करना, राष्ट्र की एकता और अखंडता को खंडित करने वाले ताकतों से इनका सीधा सरोकार रहा है.

शुक्ति सिंह यादव ने कहा कि गिरिराज सिंह बजरंग दल के कार्यकर्ताओं से मिलने जाते हैं जो जेल में अपनी करतूतों की वजह से बंद हैं. कोई नहीं जानता कि गिरिराज सिंह कौन से विभाग के मंत्री हैं और चार सालों में अपने विभाग में कौन से काम किये. आरजेडी नेता ने कहा कि गिरिराज सिंह भाषाई आतंक के पर्याय बन चुके हैं, और वही उनकी पहचान है. इसलिए उनसे ज्यादा उम्मीद नहीं की जा सकती. इसलिए मेरा मानना है कि गिरिराज सिंह जैसे लोग राज्य की एकता और अखंडता के लिए खतरा हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें